February 1, 2023, 10:38 pm

Noida protest: नोएडा की इस सोसायटी ने किया अनोखा प्रदर्शन, दीवारों पर लिखा- ‘बिल्डर चोर है’

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday December 3, 2022

Noida protest: नोएडा की इस सोसायटी ने किया अनोखा प्रदर्शन, दीवारों पर लिखा- ‘बिल्डर चोर है’

Noida protest:  नोएडा की सोसायटियों में रहने वाले लोगों को तमाम तरह की परेशानियां है. यहां सोसायटियों में रहने वाले लोग किसी न किसी वजह से बिल्डर के खिलाफ प्रदर्शन करते रहते है. अब नोएडा के सेक्टर-44 के डिफेंस एनक्लेव (Defense Enclave)में रहने वाले लोगों ने अलग अंदाज में प्रदर्शन किया है. डिफेंस एनक्लेव में रहने वाले लोगों ने अपने घर की दीवारों पर लिखा है, “सारा बिल्डर चोर है” इसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं

दीवारों पर लिखा है, “सारा बिल्डर चोर है “

डिफेंस एनक्लेव में रहने वाले लोगों ने अपने घर की दीवारों पर लिखा है, “सारा बिल्डर चोर है” इसके फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. सोसायटी वालों का कहना है कि वह काफी सालों से अलग-अलग समस्याओं को लेकर जूझ रहे हैं. बिल्डर से काफी बार शिकायत की गई है, लेकिन उसके बावजूद भी बिल्डर की कान पर जू तक नहीं रेंगती हैं. निवासियों में अपनी सुरक्षा को लेकर दहशत का माहौल भी बना हुआ है.

सोसाइटी में बाउंड्री वॉल भी नहीं है-

सारा बिल्डर ने सेक्टर-44 में डिफेंस कॉलोनी में लोगों को कोई सुविधा नहीं दी है. सोसाइटी के चारों तरफ बाउंड्री वॉल भी ठीक तरीके से नहीं है. बाउंड्री वॉल नहीं होने के कारण आए दिन वहां पर चोरी की घटना होती रहती हैं. घर के आसपास लोग इकट्ठा हो जाते हैं और लड़ाई करते रहते हैं. सिक्योरिटी गार्ड मौके पर बैठा रहता है, लेकिन उसका भी कोई फायदा नहीं है. इस समय काफी दहशत है. लोगों का कहना है कि हमने अपने जीवनभर की कमाई खुद मिट्टी में मिला दी है.

ये भी पढ़ें-

Child trapped in lift: नोएडा की इस सोसायटी के लिफ्ट में फंसा 8 साल का बच्चा, चीखता-चिल्लाता रहा, CCTV में कैद घटना

सोसाइटी के लोगों का कहना है कि हम अपने बिल्डर को 10 हजार रुपए पानी के लिए देते हैं, लेकिन साफ पानी के एवज में गंदा पानी सप्लाई किया जाता है. हम बाहर से पानी पीने के लिए मजबूर हैं. हमने काफी बार अपनी समस्याओं को लेकर प्रदर्शन किया. प्राधिकरण से भी मदद की गुहार लगाई, लेकिन किसी को भी अफसर को हमारी समस्या सुनने का समय नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.