May 2, 2024, 8:23 pm

Noida: सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में फ्लैट के अंदर गिरा प्लास्टर, डरे-सहमे निवासी

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday April 19, 2022

Noida: सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में फ्लैट के अंदर गिरा प्लास्टर, डरे-सहमे निवासी

Supertech Capetown:  गौतमबुद्ध नगर के नोएडा स्थित सेक्टर 74 के सुपरटेक केपटाउन सोसाइटी में निवासियों की परेशानी थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक दिन पहले ही निवासी मेंटेनेंस एजेंस YG Estate के मेंटेनेंस चार्ज बढ़ाने से परेशान हैं अब सोसाइटी में एक बार फिर खराब कंस्ट्र्क्शन क्वालिटी को लेकर सवाल खड़े होने लगे हैं।

यह भी पढ़ें :- गौर सिटी में फिर आया नया विवाद, किया सोसायटी वासियों ने प्रदर्शन

गौर सिटी में फिर आया नया विवाद, किया सोसायटी वासियों ने प्रदर्शन

फिर घटी घटना

दरअसल सोसाइटी के cs-1 टॉवर में उस वक्त लोग बाल-बाल बचे जब एक फ्लैट के दरबाजे के ऊपर का एक हिस्सा गिर कर नीचे आ गया। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि किस तरह से प्लास्टर गिरने के बाद पूरे फ्लैट में मलबा बिखर गया। यह पूरा मामला  cs-1 टॉवर के 1108 नंबर फ्लैट का है। फ्लैट में रहने वाले किस्मत और मानिक धर अपने आप को खुशनसीब मान रहे हैं कि हादसे में किसी को चोट नहीं आई। दोनों का एक बच्चा भी है और अच्छी बात यह है कि घटना में वह भी पूरी तरह सुरक्षित है।

कब की है घटना ?

यह घटना केपटाउन सोसाइटी में मंगलवार देर शाम करीब 6.40 बजे की है। घटना के बाद से आस-पास के लोग भी घबराए हुए हैं। और खराब कंस्ट्रक्शन क्वालिटी को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि पहले ही कई टॉवर्स के वॉल प्लास्टर गिरे पड़े हैं जिसे तुरंत मरम्मत की जरूरत है। लेकिन मेंटेनेंस और एओए की लापरवाही और अनदेखी के कारण इस पर कोई काम नहीं हो रहा है। अब ऐसी घटनाएं जब फ्लैट्स के अंदर हो रही है तो यह परेशानी और डर का नया सबब बन गया है। लोगों का कहना है कि सोसाइटी के अंदर लोग भगवान भरोसे रह रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का MMS हुआ लीक

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का MMS हुआ लीक, अब कर रही है अपील.. शेयर ना करें MMS

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.