February 25, 2024, 7:13 am

Pet Dog Attack: अक्षय कुमार की बेटी पर किया कुत्ते ने हमला, दोनो हाथ हुए जख्मी

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 31, 2024

Pet Dog Attack: अक्षय कुमार की बेटी पर किया कुत्ते ने हमला, दोनो हाथ हुए जख्मी

Pet Dog Attack: डॉग अटैक की घटनाओं से पूरा देश परेशान है। इसके बावजूद आवारा कुत्तों का आतंक थमने का नाम नही ले रहा है। लेकिन अब कुछ पालतू कुत्तों ने भी अपने मालिकों पर हमला करना शुरू कर दिया है, जो वाकई में चौंकाने वाला है। हाल ही अक्षय कुमार की बेटी नितारा पर उनके पालतू कुत्ते क्रैडी ने हमला कर दिया। नितारा के दोनो हाथ बुरी तरह से जख्मी हुए हैं। ट्विंकल खन्ना ने अपनी एक सोसल मीडिया पोस्ट के जरिए जानकारी दी है की नितारा को रेबीज के चार इंजेक्शन लगे हैं और अब वे खतरे से बाहर हैं। इसके बावजूद नितारा अपने डॉगी से बिल्कुल भी नाराज नहीं हैं। वे इसे एक हादसा मान रही हैं।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार उन अभिनेताओं में शामिल हैं जो अपने बच्चों को मीडिया से दूर रखते हैं। हालांकि, सोशल मीडिया पर अक्सर उनकी फोटोज और वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने क्रिसमस की छुट्टियों के दौरान बेटी संग हुए एक हादसे का खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कुछ वक्त पहले बेटी नितारा को उनके पालतू कुत्ते ने काट लिया था। इस खबर के बाद फैंस थोड़ा टेंशन में आ गए हैं, लेकिन बता दें कि अब घबराने वाली कोई बात नहीं है। अब सब ठीक है।

Advertisement
Advertisement

ट्विंकल ने आगे इस घटना के बारे में लिखा कि, नितारा को रेबीज के तीन और टिटनेस का एक इंजेक्शन लगा था। क्रिसमस पर किसी ने गलती से बच्चों के सामने चिकन की प्लेट रख दी थी और वहां फ्रेडी भी था। वह प्लेट पर कूद पड़ा और उसे खाने लगा। मेरी 11 साल की बेटी को ये टेशन थी कि कहीं फ्रेडी लकड़ी के साथ चिकन को न खा ले। उसने उसे खींचने की कोशिश की। मगर ये उस पर ही उल्टा पड़ गया और नितारा के दोनों हाथों को काट लिया।

यह भी पढ़ें…

Pet Dog Attack: खाना देना भूलने पर रॉट विलर डॉग ने किया मालिक पर हमला, नोच-नोचकर किया बुरी तरह से जख्मी

फ्रेडी के काटने के बाद नितारा के रिएक्शन को याद करते हुए ट्विंकल खन्ना ने बताया की रेबीज के तीन शॉट और बाद में टेटनस का एक शॉट के बावजूद उसे कोई पछतावा नहीं। वह तो इसे एक दुर्घटना बताती है। कहती है कि फ्रेडी का इरादा मुझे काटने का नहीं था और जब तक फ्रेडी ठीक है, तो इससे कोई फर्क भी नहीं पड़ता, क्योंकि यह एक हादसा था कुत्ते ने जानबूझकर नही काटा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.