February 25, 2024, 7:07 am

Greater Noida West News: इस सोसाइटी में कुत्तों का आतंक, गाड़ी साफ कर रहे रेजिडेंट पर किया हमला

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 31, 2024

Greater Noida West News: इस सोसाइटी में कुत्तों का आतंक, गाड़ी साफ कर रहे रेजिडेंट पर किया हमला

Greater Noida West News: दिल्ली एनसीआर समेत आसपास के सभी इलाकों में कुत्तों के काटने और हमला करने की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। ग्रेटर नोएडा वेस्ट तो आवारा कुत्तों का अड्डा बन चुका है। रोजाना ही नामी सोसाइटियों में आवारा कुत्ते लोगों को निशाना बना रहे हैं। मंगलवार डॉग अटैक का हैरान करने वाला मामला देखने को मिला है। पंचशील ग्रीन 1 सोसाइटी में पार्क में गाड़ी साफ कर रहे एक शख्स को आवारा कुत्ते ने काट कर जख्मी कर दिया। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार ग्रेटर नोएडा वेस्ट की पंचशील ग्रीन 1 सोसाइटी में के टावर सी- 3 के पार्किंग एरिया में एक रेजिडेंट अपनी कार को साफ कर रहा था। तभी वहां तीन आवारा कुत्ते आ गए और युवक पर भौंकने लगे। गाड़ी के नीचे बैठे एक कुत्ते ने युवक को बुरी तरह काट लिया। जिससे उसके पैर में गहरा जख्म हो गया। चीख सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कुत्तों को भगाया। निवासियों का आरोप है कि आए दिन कुत्ते किसी न किसी को काट लेते हैं। ऐसे में बच्चों को घर के बाहर भेजने में भी उनको डर लगने लगा है।

Advertisement
Advertisement

निवासियों का आरोप है कि सोसाइटी में हर जगह सिर्फ आवारा कुत्ते ही रहते हैं। पिछले हफ्ते भी आवारा कुत्तों को सोसाइटी से बाहर निकालने के लिए प्रदर्शन किया गया था, लेकिन अभी तक प्राधिकरण द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया गया है। इसके बाद निवासियों ने प्राधिकरण पर डॉग अटैक जैसे मामलों में लापरवाही बरतने के आरोप भी लगाए है। निवासियों का कहना है की अगर जल्द ही प्रशासन ने कुत्तों के काटने की घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाए तो फिर से उसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।

यह भी पढ़ें…

Pet Dog Attack: अक्षय कुमार की बेटी पर किया कुत्ते ने हमला, दोनो हाथ हुए जख्मी

Leave a Reply

Your email address will not be published.