February 21, 2024, 5:15 pm

Pet Dog Attack: खाना देना भूलने पर रॉट विलर डॉग ने किया मालिक पर हमला, नोच-नोचकर किया बुरी तरह से जख्मी

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 30, 2024

Pet Dog Attack: खाना देना भूलने पर रॉट विलर डॉग ने किया मालिक पर हमला, नोच-नोचकर किया बुरी तरह से जख्मी

Pet Dog Attack: डॉग अटैक की घटनाओं से पूरा देश परेशान है। लेकिन हाल ही में जो घटना आई है वह किसी आवारा कुत्ते के हमले की कहानी नही, बल्कि एक बच्चे की तरह पाले गए डॉग रॉट वीलर के अटैक की दिल दहलाने वाली वारदात है। जिस मालिक ने डॉग को बच्चे की तरह पालन पोषण किया अपने परिवार का हिस्सा समझा उसी पालतू डॉगी ने मालिक के शरीर को बुरी तरह नोच डाला। मालिक के शरीर पर 60 से ज्यादा घाव कर दिए। पालतू डॉगी बुजुर्ग मालिक पर इस कदर भड़का कि उसके हाथ और पैरों से मांस नोचता रहा बेबस बुजुर्ग मालिक अपनी जान बचाने के लिए कोशिश करता रहा। गनीमत यह रही कि मालिक के बेटे ने पिता की चीख पुकार सुन ली और जैसे तैसे पालतू डॉगी को काबू करके उनकी जान बचाई।

क्या है पूरा मामला

दिल को झकझोर कर देने वाला यह मामला मध्य प्रदेश के ग्वालियर का है। जहां रॉक्सी पुल के रहने वाले 63 वर्षीय तेजेंद्र घोरपडे ने अपने घर पर रॉटविलर नस्ल का डॉगी पाल रखा है। सोमवार को तेजेंद्र घोरपड़े अपने पालतू डॉग को दोपहर का खाना देना भूल गए। रात को उन्हे याद आया कि उन्होंने अपने डॉगी को खाना नहीं दिया तो वह करीब 12 बजे अपने कुत्ते को खाना देने के लिए गए थे। इधर भूख से तिलमिलाए डॉगी ने तेजेंद्र घोरपडे पर हमला कर दिया।

Advertisement
Advertisement

कुत्ते ने अपने मालिक को जगह-जगह काटना और अपने दांतों से मांस खींचना शुरू कर दिया। तेजेंद्र अपने डॉगी के इस व्यवहार से डर गए। इसी बीच डॉगी और ज्यादा हिंसक हो गया और उसने मालिक के पैर और हाथों का मांस अपने दांतों से नोचना शुरु कर दिया। तेजेंद्र घोरपडे की चीख पुकार सुनकर उनका बेटा अमित मौके पर पहुंचा तो उसने देखा कि डॉगी उसके पिता को नोच रहा था और पिता खुद बचाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके बाद अमित ने डॉग के गले के पट्टे को पकड़ कर उसे काबू में किया, लेकिन तब तक तेजेंद्र घोरपडे के शरीर पर 60 से ज्यादा गहरे घाव हो चुके थे। लहूलुहान पिता को लेकर अमित तुरंत जयारोग्य अस्पताल पहुंचा, जहां सर्जिकल वार्ड में तेजेंद्र घोरपडे का इलाज जारी है। लोगों का कहना है की ऐसे खूंखार नस्ल के कुत्तों को घर पर नहीं पालना चाहिए, क्योंकि वे कभी भी जानलेवा साबित हो सकते हैं।

यह भी पढ़ें…

BJP Leader Murder Case: बीजेपी नेता रंजीत श्रीनिवासन के हत्यारों को हुई सजा-ए-मौत, केरल कोर्ट ने सुनाया फैसला

Leave a Reply

Your email address will not be published.