July 18, 2024, 8:23 pm

Victory One Society: लगातार बहते पानी ने बढ़ाई परेशानी, दहशत के साए में रहने को मजबूर लोग

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 28, 2023

Victory One Society: लगातार बहते पानी ने बढ़ाई परेशानी, दहशत के साए में रहने को मजबूर लोग

Victory One Society: ग्रेनो वेस्ट की विक्ट्री वन सोसायटी (Victory One Society) के बेसमेंट एरिया में पानी भर गया है. बेसमेंट में पाइप के लीकेज होने की वजह से पानी बह रहा है. जिसकी वजह से सोसायटी के लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. सोसाइटी के लोगों ने कई बार नोएडा प्राधिकरण से इसकी शिकायत भी की गई, लेकिन कोई कार्रवाई अमल पर नहीं लाई गए. आईएएस ऋतु माहेश्वरी (IAS Ritu Maheshwari) की ओर से सोसायटी का निरीक्षण करवाया गया है. लेकिन कार्रवाई कब होगी इसका कुछ नहीं पता है.

विक्ट्री वन सोसायटी (Victory One Society) के टावरों के बेसमेंट में पानी जमा हो रहा है. जिससे लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा. साथ ही पानी भरे होने के कारण लोगों को कार पार्किंग करने में भी परेशानी हो रही है. सोसायटी वालों ने नोएडा प्राधिकरण को इसकी शिकायत भी की, लेकिन कोई हल नहीं निकला. बस निरीक्षण करवाया गया. साथ ही प्राधिकरण से कई बार इस के ऑडिट की मांग की गई है, लेकिन प्राधिकरण ने अभी तक इस पर कोई सुनवाई नहीं की है.

ये भी पढ़ें-

Bank closed: आज से इतने दिन बंद रहेंगे बैंक, पूरे देश में रहेगी हड़ताल

सोसायटी वालों ने बताया कि सोसायटी के बेसमेंट में आए दिन पाइप के फटने से पानी भर जाता है. जिससे हमें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. पानी भरे होने के कारण निवासियों को सुरक्षा का डर भी सताने लगा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.