October 3, 2023, 8:16 pm

Uttar Pradesh News: शादी के दौरान बाप-बेटे ने एक-दूसरे को जड़े थप्पड़, दूल्हन बनी वजह!

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 28, 2023

Uttar Pradesh News: शादी के दौरान बाप-बेटे ने एक-दूसरे को जड़े थप्पड़, दूल्हन बनी वजह!

Uttar Pradesh News: यूपी के चित्रकूट (UP Chitrakoot) में शादी की रस्मों के बीच बार-बार दुल्हन के कमरे में जाना एक दूल्हे को भारी पड़ गया. दरअसल, यहां दुल्हन के कमरे में बार-बार घुसने से नाराज पिता ने अपने दूल्हे बने बेटे को थप्पड़ मार दिया और पलटवार करते हुए बेटे ने भी पिता पर हाथ उठा दिया. इस घटना से गुस्साई लड़की ने शादी करने से इनकार कर दिया  और बारात बेरंग लौट गई. घटना आज की है.

क्या है पूरा मामला ?

यूपी के चित्रकूट जिले की शिवरामपुर इलाके के एक गांव की बेटी का विवाह कानपुर के बर्रा निवासी युवक के साथ तय हुआ था. उसकी बारात हंसी-खुशी लड़की के दरवाजे पहुंची थी. सब कुछ ठीक चल रहा था. लेकिन जयमाला के दौरान लड़की की खूबसूरती देख दूल्हा उससे एक पल भी जुदा न होने का फैसला कर बैठा. दरअसल, दूल्हे को यह बात पता थी कि उनके परिवार में शादी के 4-5 दिन बाद ही लड़की को उसके मायके वापस भेज दिया जाता है और फिर लंबे समय के बाद ही दोबारा दुल्हन अपने ससुराल आती है. लड़के को यह बात काफी नागवार गुजर रही थी और वह मंडप से शादी की रस्मों के दौरान बार-बार कमरे में जाकर दुल्हन को समझाने-बुझाने का प्रयास कर रहा था.

पिता ने अपने दूल्हे बेटे में मारा थप्पड़

शादी की रस्मों के दौरान बार-बार कमरे में जाना दूल्हे के पिता को काफी नागवार गुजरा और उन्होंने भरे मंडप में अपने बेटे को एक थप्पड़ जड़ दिया (Father-Son slapped each other during wedding). थप्पड़ खाने के बाद लड़के का गुस्सा भी सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने बिना कुछ सोचे-समझे सबके सामने अपने पिता के गाल पर तमाचा जड़ दिया. यह सब देख दूल्हन ने शादी करने से इनकार कर दिया.

दुल्हन का आरोप है कि दूल्हा कई बार उसके पास आया और कहा कि एक साल तक उसकी विदाई नहीं करेंगे. उसकी पढ़ाई पूरी करनी हो तो कानपुर यानी ससुराल से ही होगी, चित्रकूट से नहीं. इस बात को लेकर लड़की पहले ही परेशान थी और उसके बाद थप्पड़बाजी से उसका दिल टूट गया और उसने शादी से इनकार कर दिया.

ये भी पढ़ें-

Victory One Society: लगातार बहते पानी ने बढ़ाई परेशानी, दहशत के साए में रहने को मजबूर लोग

दुल्हन के इस फैसले के बाद शादी की रस्में रोक दी गईं. शादी में हंगामे की सूचना मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाने का प्रयास किया, लेकिन दोनों पक्ष कोई भी बात मानने को तैयार नहीं थे.

पुलिस ने बताया कि दोनों पक्ष ने अपने-अपने खर्च लौटाने की बात कही. दोनों के बीच लेन-देन का समझौता होने के बाद वर दूल्हा बेरंग लौट गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.