June 12, 2024, 8:00 pm

lift accident: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसायटी में अटकी लिफ्ट, तीन लोग फंसे, चिल्लाते रहे सभी

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday September 11, 2023

lift accident: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसायटी में अटकी लिफ्ट, तीन लोग फंसे, चिल्लाते रहे सभी

lift accident: ग्रेटर नोएडा वेस्ट(Grerater Noida West News) की एक सोसायटी से लिफ्ट अटकने की खबर आ रही है. अचानक लाइट जाने की वजह से लिफ्ट बीच में अटक गई. इस दौरान लिफ्ट में तीन लोग फंस गए. जानकारी के अनुसार, 10 मिनट से ज्यादा समय तक लोग लिफ्ट में फंसे रहे. इस दौरान सभी काफी डर गए. जिन्हें किसी तरह सुरक्षित बाहर निकाला गया. बताया जा रहा है कि सुरक्षा गार्ड को पता नहीं चला कि कौन से फ्लोर पर लोग फंसे हुए है. जिससे सोसायटी वालों में गुस्सा है.

किस सोसायटी का है मामला ?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सुपरटेक इकोविलेज-1 सोसायटी (Supertech Ecovillage-1) का मामला है. जहां अचानक लाइट जाने से  A4 टावर में रहने वाले तीन लोग लिफ्ट में फंस गए. बताया जा रहा है कि करीब 10 मिनट से ज्यादा समय तक लोग लिफ्ट में फंसे रहे. अचानक से लिफ्ट जाने के बाद लोगों ने लिफ्ट में चिल्लाना शुरू कर दिया. हालांकि लिफ्ट का दरवाजा बंद होने से ये समझ नहीं आ रहा था कि लिफ्ट किस मंजिल पर लिफ्ट फंसी है. जिन्हें बाद में किसी तरह सुरक्षित बाहर निकाला गया.

ये भी पढ़ें-

Ghaziabad dog attack: गाजियाबाद में 25 लोगों को कुत्तों ने काटा, अस्पताल में भर्ती

लोगों ने बताया कि लिफ्ट फंसने की ये कोई पहली घटना नहीं है. आए दिन सोसायटी के अलग-अलग टावरों में लिफ्ट फंसती रहती है, जिससे लोगों को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.