February 6, 2023, 1:24 am

Noida latest news: नोएडा की इस सोसायटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, धोखाधड़ी का लगाया आरोप

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday December 12, 2022

Noida latest news: नोएडा की इस सोसायटी के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ दर्ज किया मुकदमा, धोखाधड़ी का लगाया आरोप

Noida latest news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की विक्ट्री वन सेंट्रल हाउसिंग सोसायटी (Victory One Central Housing Society) के लोगों ने बिल्डर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है. लोगों ने बिल्डर पर धोखाधड़ी करने, जान से मारने की धमकी देने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. लोगों के कहने पर पुलिस ने दो बिल्डरों और उनके कर्मचारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है. जल्दी ही कार्रवाई की जाएगी.

क्या है मामला ?

मामला विक्ट्री वन सेंट्रल हाउसिंग सोसायटी ग्रेटर (Victory One Central Housing Society) का है. सोसाइटी के लोगों ने पुलिस को बताया कि बिल्डर उनकी बिजली आपूर्ति बार-बार बंद कर देता है. वह लोग एडवांस में बिजली का बिल देते हैं. इसके बावजूद बिजली की आपूर्ति नहीं हो रही है. पिछले कई दिनों से बिजली आपूर्ति बंद है. ऐसे में लोग बेहाल हैं. उन्होंने बिजली के बिल का भुगतान पहले ही किया हुआ है. बिल्डर ने बिजली कंपनी को वह पैसा नहीं दिया है. जिसकी वजह से कंपनी ने बिजली काट दी है.

ये भी पढ़ें-

Twitter new feature: Twitter पर DP बदलने पर ब्लू टिक होगा ‘गायब’, यहां जानिए और क्या बदलेगा

लोगों का आरोप है कि बिल्डर संदीप अग्रवाल, सुधीर अग्रवाल और प्रो-सर्व कंपनी के कर्मचारी व मैनेजमेंट के सदस्य बार-बार आग्रह करने के बावजूद कोई सुधार नहीं कर रहे हैं. ऊपर से लोगों को धमकियां दी जा रही हैं. गालियां देकर डराया जा रहा है. यह धोखाधड़ी का मामला है. उन्होंने कहा कि अगर हाउसिंग सोसाइटी में कोई भी घटना होती है तो उसके लिए बिल्डर सुधीर अग्रवाल और संदीप अग्रवाल जिम्मेदार होंगे.

पुलिस का बयान

पुलिस ने बताया कि सोसायटी के लोगों की शिकायत पर मुकदमा दर्ज किया गया है. सुधीर अग्रवाल, संदीप अग्रवाल और प्रो-सर्व कंपनी के मैनेजमेंट पर संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. जल्दी ही इन लोगों की गिरफ्तारी की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.