April 20, 2024, 8:41 am

ग्रैंड अजनारा सोसाइटी में मेगा प्रोग्राम, Live म्यूजिक के साथ मस्ती और धमाल

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday August 4, 2022

ग्रैंड अजनारा सोसाइटी में मेगा प्रोग्राम, Live म्यूजिक के साथ मस्ती और धमाल

Noida:  गौतमबुद्ध नगर के नोएडा (Noida) स्शित सेक्टर 74 स्थित ग्रैंड अजनारा सोसाइटीज (Grand Ajnara Society)  में एक ग्रैंड प्रोग्राम हुआ इस प्रोग्राम की खास बात यह थी कि इसमें बड़ी संख्या में बच्चे महिलाएं और बुजुर्गों ने हिस्सा लिया।

कब हुआ प्रोग्राम?

Grand Ajnara Society सोसाइटी में यह स्पेशल प्रोग्राम का आयोजन हरियाली तीज के मौके पर किया गया था। इस प्रोग्राम में जहां एक तरफ म्यूजिकल प्रोग्राम ने समा बांधा वहीं सोसाइटी में रह रहे रेजिडेंट्स ने इस खास प्रोग्राम में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया।

क्यों खास रहा प्रोग्राम ?

स्पेशल प्रोग्राम के आयोजन का गवाह https://gulynews.com भी बना। इस दौरान वहां तरह तरह की प्रदर्शनी देखने को मिली। 25 से ज्यादा तरह के तमाम स्टॉल जिसमें खाने-पीने से लेकर आपके रोजमर्रा के कामकाज और ब्यूटी प्रोडक्ट्स के स्टॉल नजर आए।

यहां देखें वीडियो:-

 

रंगारंग कार्यक्रम के बीच हरियाली तीज के नाम पर कांटेस्ट का आयोजन किया गया था। खास बात यह रही कि सोसाइटी के सेंट्रल पार्क में यह पूरा कार्यक्रम किया गया। जिसमें 1500 के करीब रेजिडेंट्स ने हिस्सा लिया।

आपको बता दें कि सोसाइटी के अंदर हुए इस खास प्रोग्राम में लाइव म्यूजिक बैंड ने भी अपना पर्फॉर्मेंस दिया। जिसने सभी का मन मोह लिया।

पूरा वीडियो यहां देखें :-

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.