December 8, 2022, 2:24 pm

Supertech Eco Village 1: फ्लैट के अंदर एक शख्स का मर्डर, सोसाइटी में डर का माहौल

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday August 4, 2022

Supertech Eco Village 1: फ्लैट के अंदर एक शख्स का मर्डर, सोसाइटी में डर का माहौल

Greater Noida West: गौतमबुध नगर के ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक सनसनीखेज वारदात की घटना सामने आई है । यहां एक शख्स की हथौड़े  से हमला कर हत्या कर दी गई है। जिसके बाद से सोसाइटी (Supertech Eco Village 1) के अंदर डर का माहौल है।

क्या है पूरा मामला ? 

https://gulynews.com  मिली जानकारी के मुताबिक दिल दहला देने वाली यह वारदात ग्रेटर नोएडा वेस्ट की सोसायटी सुपरटेक इको विलेज वन (Supertech Eco Village 1)  में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां की K टावर के फ्लैट नंबर 204 में एक शख्स की हत्या कर दी गई । मारे गए शख्स की उम्र महज 20 साल है।

कैसे दिया वारदात को अंजाम ? 

अब तक की जांच में पता चला है कि इस फ्लैट के अंदर वुडन वर्क यानी लकड़ी का काम चल रहा था। काम को जल्दी खत्म करने के चक्कर में 3-4 कारीगर फ्लैट के अंदर में ही रुक गए. लेकिन उन कारीगरों की फ्लैट के अंदर किसी बात पर कहा-सुनी हुई और यह कहा-सुनी जल्दी ही मारपीट में बदल गई।

जानकारी मिली है कि उन कारीगरों में से एक शेर सिंह नाम के कारीगर ने 20 साल के लड़के पर हथौड़े से हमला कर दिया।  हथोड़े से हमले के वार को वह लड़का बर्दाश्त न कर पाया और मौके पर ही दम तोड़ दिया पुलिस ने आरोपी शेर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपी से पूछताछ की जा रही है और हत्या के कारणों का पता लगाया जा रहा है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.