May 13, 2024, 6:06 am

Omaxe Builder Video: इस बिल्डर ने अय्याशी पर उड़ाए लोगों की प्रॉपर्टी के करोड़ो रूपए…देखें वीडियो

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday March 25, 2024

Omaxe Builder Video: इस बिल्डर ने अय्याशी पर उड़ाए लोगों की प्रॉपर्टी के करोड़ो रूपए…देखें वीडियो

Omaxe Builder Video: ग्रेटर नोएडा से ओमेक्स बिल्डर को लेकर बड़ी खबर है। ओमेक्स बिल्डर ने होली के अवसर पर गौतमबुद्ध नगर के हजारों लोगों का पैसा लूटकर मथुरा में रशियन डांस करवाया है। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखकर लोगों ने सोशल मीडिया पर काफी आलोचना की है।

क्या है पूरा मामला

बतादें, ओमेक्स बिल्डर (Omaxe Builder Video) वही है, जिसने गौतमबुद्ध नगर के हजारों लोगों को घर का सपना दिखाकर करोड़ों रुपये हड़प लिए हैं। अब ओमेक्स बिल्डर इन घर खरीदारों के पैसों से मौज-मस्ती करता हुआ नजर आ रहा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो के अनुसार….

ओमेक्स बिल्डर की अय्याशी का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले का है, जहां पर ओमेक्स बिल्डर के द्वारा रशियन लड़कियों को बुलाकर डांस करवाया जा रहा है। इसके अलावा वीडियो में यह भी दिख रहा है कि सरेआम शराब परोसी जा रही है और ओमेक्स बिल्डर ने कॉकटेल पार्टी का आयोजन किया। यह पूरा मामला ओमेक्स इंटरनिटी कॉलोनी का है, जहां ये कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

यहां देखें वीडियो…

ओमेक्स बिल्डर के भीतर कोई खौफ नहीं

इस मामले में ओमेक्स बिल्डर के खिलाफ सीबीआई और इनकम टेक्स डिपार्टमेंट के बड़े-बड़े एक्शन हुए, उसके बावजूद भी वह बेखौफ है। बड़ी बात यह है कि बिल्डर ने जमीन खरीदने के बाद प्राधिकरण तक के पैसे नहीं दिए हैं। लोगों का कहना है कि सबसे बड़ा डिफॉल्टर होने के बावजूद ओमेक्स बिल्डर के भीतर कोई खौफ नहीं है। सोशल मीडिया पर ओमेक्स बिल्डर की खूब आलोचनाएं हो रही है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने की आलोचना

गोस्वामी नाम के एक व्यक्ति का कहना है, “बहुत गलत बात है, धार्मिक स्थलों में ऐसे असली नृत्य पर पूर्ण रूप से पाबंदी लगा देना चाहिए और ऐसी बिल्डरों पर सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए।” इस मामले में अधिवक्ता ओमप्रकाश जायसवाल ने कहा, “मथुरा के बड़े नामी बिल्डर शराब पार्टी में आमंत्रित थे। रशियन बार बालाओं के साथ बिल्डरों ने डांस किया। अर्धनग्न हालत में विदेशी बार-बालाओं का डांस वीडियो वायरल हुआ तो धर्मनगरी में कार्रवाई की मांग। होली मिलन समारोह के नाम पर अश्लीलता फैलाई गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published.