February 24, 2024, 11:43 pm

Oldman Committed Suicide: पंचशील प्रतिष्ठा सोसाइटी में दर्दनाक हादसा,12वीं मंजिल से कूदा शख्स

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday February 13, 2024

Oldman Committed Suicide: पंचशील प्रतिष्ठा सोसाइटी में दर्दनाक हादसा,12वीं मंजिल से कूदा शख्स

Oldman Committed Suicide: नोएडा की हाउसिंग सोसाइटी में पिछले कुछ दिनों से आत्महत्या के मामले अक्सर ही देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में नोएडा की हाईराइज सोसाइटी से कूदकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। 58 साल के एक व्यक्ति ने 12वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। शुरुआती जांच में पता चला है कि वो अपनी पत्नी के साथ रहता था और कई दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

क्या है पूरा मामला

हमारी टीम को मिली जानकारी के मुताबिक (Oldman Committed Suicide) सोमवार को नोएडा के थाना सेक्टर 113 पर सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति ने पंचशील प्रतिष्ठा सोसाइटी सेक्टर-75 में 12वीं मंजिल से कूद कर आत्महत्या कर ली है। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की। शुरआती जांच में पता चला है कि गौतम भट्टाचार्य (58) फ्लैट नंबर 1202, टावर नंबर 6, पंचशील प्रतिष्ठा सेक्टर-75, नोएडा में अपनी पत्नी के साथ रहते थे। वह मानसिक रूप से पीड़ित थे और उनका इलाज चल रहा था। गौतम ने इस कारण 12वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक की पत्नी से पुलिस उनकी बीमारी के बारे में पूछताछ कर रही है।

डिप्रेशन से बचने के लिए लेते थे कई तरह की दवाइयां

बताया जा रहा है की जिन बुजुर्ग ने आत्महत्या की है वे मानसिक रूप से बीमार रहते थे। डिप्रेशन से बचने के लिए कई तरह की दवाइयां लेते थे। इससे पहले भी कई बार दवाइयां खाकर आत्महत्या के प्रयास कर चुके थे।

यह भी पढ़ें…

Gyanvapi Case: ज्ञानवापी तहखाने में पूजा अर्चना पर नही लगेगी कोई रोक, इलाहाबाद हाईकोर्ट ने सुनाया फैसला

पहले भी सुसाइड के मामले आ चुके हैं सामने

बता दें कि नोएडा की हाईराइज सोसाइटी में आत्महत्या करने का यह कोई पहला मामला नहीं है। बीते दिनों भी कई मामले सामने आ चुके हैं। इनमें मानसिक रूप से परेशान लोगों ने नोएडा की हाईराइज सोसाइटी से कूदकर अपनी जान दी है। अभी थोड़े दिन पहले ही एक बुजुर्ग महिला ने नोएडा की एक सोसाइटी से बालकनी से कूदकर अपनी जान दी थी। इससे पहले एक महिला ने अपने 8 महीने के बच्चे के साथ 16वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.