April 18, 2024, 10:03 pm

Nude girl in Rampur: रामपुर में न्यूड गर्ल का खौफ! आधी रात को लोगों के घर की बजाती है घंटी

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday February 3, 2023

Nude girl in Rampur: रामपुर में न्यूड गर्ल का खौफ! आधी रात को लोगों के घर की बजाती है घंटी

Nude girl in Rampur: उत्तर प्रदेश के रामपुर में इन दिनों एक न्यूड गर्ल (nude girl in Rampur) का खौफ छाया हुआ है. कड़कड़ाती ठंड में रात करीब 1 बजे एक लड़की बिना कपड़ों के सड़क पर निकलती है. लोगों के घरों के कभी दरवाजे खटखटाती है तो कभी डोर बेल बजाती है. दरवाजा खुलते ही अपने मंसूबों को अंजाम देती है. उनके बाद अगले शिकार की ओर बढ़ जाती है. न्यूड गर्ल की दहशत पूरे जिले में छाई हुई है. वहीं, पूर्व सभासद इस न्यूड गर्ल के चंगुल में फंसती बाल-बाल बची. 29 जनवरी की रात करीब 1 बजकर 5 मिनट पर उनके घर की डोर बेल बजी.

दरअसल, पूर्व सभासद के घर की घंटी आधी रात को बजी, लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोला. बंद दरवाजे के अंदर से पूर्व सभासद ने न्यूड गर्ल को देख पूछताछ की, उसके दरवाजा खोलने के जोर देने पर भी पूर्व सभासद उसके झांसे में नहीं आई. हालांकि, घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में न्यूड गर्ल की सारी हरकत कैद हो गई. पूर्व सभासद ने पुलिस में शिकायत की. अब पुलिस इस न्यूड गर्ल की तलाश में जुट गई है.

आधी रात को बजी डोर बेल, सामने नग्न युवती

मामला थाना मिलक क्षेत्र का है. यहां के नसीराबाद वार्ड-4 निवासी पूर्व सभासद सीमा ने सीसीटीवी पुलिस को सौंप दिया है. तहरीर में बताया कि 29 जनवरी की रात करीब 1 बजकर 5 मिनट पर डोर बेल बजी. गेट पर पहुंची तो एक 25 साल की लड़की नग्न अवस्था में खड़ी थी. कड़कड़ाती ठंड की आधी रात लड़की को ऐसे देखकर मैं दंग रह गई. मैंने दरवाजा नहीं खोला. वो बार-बार दरवाजा खोलने की जिद करने लगी, इसके बाद उसने दरवाजा न खोलने पर परिवार को बर्बाद करने की धमकी भी दी. इतना ही नहीं, परिवार के खात्मे की चेतावनी दी. कुछ देर बाद चली गई.

ये भी पढ़ें-

Gurugram dog attack: गुरुग्राम की इस सोसायटी में लेब्रा डॉग ने बच्ची पर किया अटैक, CCTV में कैद घटना

पूर्व सभासद ने जताया फंसाने का आरोप

इस घटना के 5 मिनट बाद दो बाइक सवार और 10 मिनट बाद पुलिस की एक सफेद टाटा सूमो भी गुजरी. पूर्व सभासद ने आशंका व्यक्त की है कि कोई षड्यंत्र के तहत उनके परिवार को झूठे मुकदमे में फंसाना चाहता है. मेरा पूरा परिवार घर से बाहर निकलने से भी डर रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.