February 25, 2024, 12:33 am

Noida crime: नोएडा में महिला डॉक्टर ने लैब टेक्नीशियन को जड़े थप्पड़, FIR दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday February 3, 2023

Noida crime: नोएडा में महिला डॉक्टर ने लैब टेक्नीशियन को जड़े थप्पड़, FIR दर्ज

Noida crime: नोएडा (Noida news) से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां के सेक्टर-30 के जिला अस्पताल में संचालित सीटी स्कैन मशीन (ct scan machine) के सीनियर टेक्नीशियन को चाइल्ड पीजीआई की महिला डॉक्टर ने मामूली विवाद में थप्पड़ जड़ दिए. अब इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला डॉक्टर टेक्नीशियन को थप्पड़ मार रही है. वहां खड़े अन्य लोग भी टेक्नीशियन को सिर्फ समझा रहे है, न कि डॉक्टर को रोक रहे है. टेक्नीशियन ने सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस से शिकायत की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना शनिवार (28 जनवरी 2023) की है.

क्या है पूरा मामला ?

नोएडा के सेक्टर-30 के जिला अस्पताल में संचालित सीटी स्कैन मशीन (ct scan machine) के सीनियर टेक्नीशियन को चाइल्ड पीजीआई की महिला डॉक्टर ने मामूली विवाद में थप्पड़ जड़ दिए. दरअसल, चाइल्ड पीजीआई में तैनात एक जूनियर रेजिडेंट (जेआर) महिला डॉक्टर नेहा त्यागी अपने परिचित की शनिवार सुबह साढ़े दस बजे सीटी स्कैन कराने के लिए पहुंची थी. वह परिचित को जांच के लिए छोड़कर अस्पताल चली गई. जांच होने के बाद दोपहर करीब 12 बजे महिला डॉक्टर दोबारा दो सुरक्षा गार्ड सहित सात लोगों को लेकर सीटी स्कैन जांच केंद्र पहुंची. आरोप है कि महिला डॉक्टर ने जांच में हुई देरी पर टेक्नीशियन विमल को थप्पड़ जड़ दिए. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी.

ये भी पढ़ें-

Nude girl in Rampur: रामपुर में न्यूड गर्ल का खौफ! आधी रात को लोगों के घर की बजाती है घंटी

पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है. साथ ही साथ काउंटर पर मौजूद सहायक निशा शर्मा के साथ अभद्रता की गई. पुलिस ने कहा कि पीड़ित की शिकायत के आधार पर महिला डॉक्टर नेहा त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मामले की जांच जारी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.