July 18, 2024, 8:25 pm

Gurugram dog attack: अब इस सोसायटी में लेब्राडोर डॉग ने बच्ची पर किया अटैक, दिल दहला देने वाली घटना सीसीटीवी में कैद, पूरा वीडियो यहां देखें

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday February 3, 2023

Gurugram dog attack: अब इस सोसायटी में लेब्राडोर डॉग ने बच्ची पर किया अटैक, दिल दहला देने वाली घटना सीसीटीवी में कैद, पूरा वीडियो यहां देखें

Gurugram dog attack: हरियाणा (Haryana news) के गुरुग्राम (Gurugram dog attack) में लेब्रा डॉग ने 8 साल की बच्ची को नोच दिया. दरअसल, गुरुग्राम (Gurugram) के यूनीवर्ल्ड गार्डन-टू सोसायटी (Uniworld Garden-Two Society) में एक बच्ची अपनी मां के साथ लिफ्ट से उतरी ही थी, इसी दौरान डॉग ने बच्ची पर अटैक कर दिया. इस दौरान बच्ची की मां व दूसरे व्यक्ति ने बच्ची को बड़ी मुश्किल से डॉग से छुड़ाया. उन्होंने डॉग के मालिक के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. घटना 31 जनवरी की है.

क्या है मामला ?

गुरुग्राम की हाइप्रोफाइल सोसाइटी यूनीवर्ल्ड गार्डन-2 (Uniworld Garden-Two Society) में रहने वाली दीप्ति जैन ने बताया कि वह 31 जनवरी की शाम अपनी 8 साल की बच्ची के साथ सोसाइटी में लिफ्ट का इंतजार कर रही थी. इसी दौरान लिफ्ट खुली और फिर उसमें सवार लेब्रा डॉग व उसका मालिक बाहर निकले. इससे पहले वह कुछ समझ पाती डॉग उनकी बच्ची की तरफ नोचने के लिए दौड़ पड़ा.

ऐसी बची बच्ची की जान

उन्होंने बताया कि जैसे ही डॉग ने बच्ची पर अटैक किया वह तुरंत डॉग की तरफ दौड़ पड़ी. करीब एक मिनट तक कई बार डॉग ने बच्ची पर हमला करने की कोशिश की, लेकिन महिला व एक सिक्योरिटी गार्ड ने बड़ी मुश्किल से बच्ची को डॉग से छुड़ाया. गनीमत यह रही है कि डॉग के हमले में बच्ची को किसी तरह की चोट नहीं आई. हालांकि इस पूरी घटना का एक CCTV वीडियो भी सामने आया है.

वीडियो यहां देखें :-

ये भी पढ़ें-

Noida Authority: नोएडा प्राधिकरण को फ्लैट योजना के लिए नहीं मिले लोग, ये है वजह

CCTV में कैद हुई वारदात

सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे को चैक किया तो उसमें डॉग लिफ्ट से उतरते ही बच्ची पर हमला करता हुआ नजर आ रहा है. साथ ही बच्ची की मां और एक व्यक्ति उसे कुत्ते के हमले से बचाने की कोशिश भी करते दिख रहे है. पीड़ित परिवार ने अब इसी सीसीटीवी फुटेज के आधार पर डॉग के मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.