May 19, 2024, 1:42 pm

Noida Traffic Alert: आज नोएडा की ये सड़क रहेंगे बंद, घर से निकलने से पहले पढ़े ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday August 27, 2023

Noida Traffic Alert: आज नोएडा की ये सड़क रहेंगे बंद, घर से निकलने से पहले पढ़े ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी

Noida Traffic Alert: अगर आप आज रविवार (27 अगस्त) के दिन घर से बाहर निकलने का प्लान बना रहे हैं तो ट्रैफिक पुलिस के द्वारा जारी एडवाइजरी अवश्य पढ़ लें. कहीं ऐसा ना हो कि आपको तमाम दिक्कतों का सामना करना पड़े. बता दें कि, आज यानी रविवार को सेक्टर 27, सेक्टर 19 और अट्टा मार्किट सेक्टर-18 के आसपास के सड़कों पर भीषण ट्रैफिक मिल सकता है. क्योंकि, नोएडा प्राधिकरण द्वारा आज से सेक्टर-19 बारातघर से विनायक अस्पताल सेक्टर-27 तक सीवर लाइन बिछाये जाने का कार्य किया जाना है. इस कार्य के कारण मैट्रो स्टेशन सेक्टर-18 से विनायक अस्पताल की ओर जाने वाले मार्ग पर वाहनों का आवागमन बंद रहेगा.

इसके अलावा विनायक अस्पताल से कैम्ब्रिज स्कूल तिराहा तक कार्य पूरा होने के बाद कैम्ब्रिज स्कूल तिराहा से राय रेजीडेन्सी चौक तक जाने वाले मार्ग पर पूरी तरह से ट्रैफिक के आने जाने पर रोक रहेगी. वहीं, वाहन चालक को असुविधा से बचाने के लिए ट्रैफिक पुलिस द्वारा वाहनों को डायवर्ट किया जाएगा. इन रास्तों का प्रयोग कर वाहन चालक अपने डेस्टिनेशन की ओर जा सकते है.

नोएडा में बंद किए गए कई रास्ते 

बता दें कि, अट्टा पीर चौक से मैट्रो स्टेशन-18 के नीचे से विनायक अस्पताल की ओर जाने वाला ट्रैफिक अट्टापीर चौक से राय रेजीडेन्सी चौक होकर अपने डेस्टिनेशन की ओर जा सकेगा. अट्टापीर चौक से मैट्रो स्टेशन-18 के नीचे से विनायक अस्पताल के सामने से कैम्ब्रिज स्कूल तिराहा से राय रेजीडेन्सी की ओर जाने वाला यातायात कैम्ब्रिज स्कूल तिराहा से कैलाश अस्पताल तिराहा (एलीवेटेड के नीचे) से बांये मुडकर डीएम चौक से डेस्टिनेशन की ओर जा सकेगा. वहीं, फिल्मसिटी से सेक्टर-18 अण्डरपास होकर कैम्ब्रिज स्कूल तिराहा से रायरेजीडेन्सी की ओर जाने वाला यातायात कैम्ब्रिज स्कूल तिराहा से कैलाश अस्पताल तिराहा (एलीवेटेड के नीचे) से बांये मुडकर डीएम चौक से डेस्टिनेशन की ओर जा सकेगा.

वहीं, सेक्टर-37 से सेक्टर-18 की ओर आकर चाइना कट से यू-टर्न लेकर विनायक अस्पताल के सामने से जाने वाला यातायात सेक्टर-28 यू-टर्न से ब्रहमपुत्र मार्किट होकर सेक्टर-29 के अन्दर से अपने डेस्टिनेशन की ओर जा सकेगा.

ये भी पढ़ें-

Honeytrap case in Bulandshahr: बुलंदशहर में हनीट्रैप का मामला, घर बुला लड़के को खूब पीटा

राय रेजीडेन्सी चौक से कैम्ब्रिज स्कूल तिराहा होकर जाने वाला यातायात यथावत चलता रहेगा. वहीं, आपातकालीन वाहन को आवश्यकतानुसार डेस्टिनेशन की ओर भेजा जायेगा. यातायात में कोई परेशानी होने पर वाहन चालक ट्रैफिक पुलिस के हेल्प लाइन नम्बर 9971009001 पर सम्पर्क कर सकते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.