June 12, 2024, 8:09 pm

Dogs attacked goats: कुत्तों के झुंड ने बकरियों पर किया हमला,12 की मौत

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday August 27, 2023

Dogs attacked goats: कुत्तों के झुंड ने बकरियों पर किया हमला,12 की मौत

Dogs attacked goats: ग्रेटर नोएडा के त्रिलोकी कस्बे में आवारा कुत्तों के झुंड ने बकरियों पर हमला कर दिया. इस हमले में 12 बकरियों की मौत (Dogs attacked goats) हो गई है. जिस किसान की ये बकरियां थी उसने बताया कि उसके पास 14 बकरियां थीं. जिन्हें वो एक प्लॉट में बांधकर रखता था. कुत्तों के हमले में बकरियों के मारे जाने से उसे काफी आर्थिक नुकसान हुआ है.

क्या है पूरा मामला ?

पीड़ित किसान ने बताया कि वह एक मैरिज होम में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है. उसने शनिवार सुबह सभी बकरियों को चारा खिलाने के बाद घर के पास ही एक प्लॉट में बांध रखा था. दोपहर बाद रोजाना की तरह शाम के वक्त वह बकरियों को खेत में चराने के लिए प्लॉट से लेने गया था. उसने देखा कि बकरियों पर कुत्तों ने हमला किया है. उसने शोर मचाकर कुत्तों को किसी तरह बकरियों के पास से भगाकर उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन जब तक कुत्तों ने हमला कर 12 बकरियों की जान ले ली थी और दो बकरियां घायल अवस्था में तड़प रही थीं.

ये भी पढ़ें-

Noida Traffic Alert: आज नोएडा की ये सड़क रहेंगे बंद, घर से निकलने से पहले पढ़े ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी

बकरियों के भरोसे चलता था घर
किसान ने बताया कि मौके पर तड़प रही बकरियों की जान बचाने के लिए उसने फौरन पशु चिकित्सक को मौके पर बुलाया. फिलहाल दोनों बकरियों की हालत नाजुक बनी हुई है. पीड़ित किसान का कहना है कि इन्ही बकरियों से ही परिवार का पालन पोषण कर रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.