May 19, 2024, 1:05 pm

Honeytrap case in Bulandshahr: बुलंदशहर में हनीट्रैप का मामला, घर बुला लड़के को खूब पीटा

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday August 26, 2023

Honeytrap case in Bulandshahr: बुलंदशहर में हनीट्रैप का मामला, घर बुला लड़के को खूब पीटा

Honeytrap case in Bulandshahr: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से हनीट्रैप का एक मामला सामने आया है. बुलंदशहर के रहने वाले एक लड़के ने क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में रहने वाली एक लड़की पर हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. मामले में लड़के ने कोर्ट का सहारा लेकर लड़की समेत उसके माता-पिता और भाई के खिलाफ केस दर्ज किया है.

क्या है पूरा मामला ? 

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर के रहने वाले सौरभ कुमार ने क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके में रहने वाली एक लड़की पर हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. मामले में लड़के ने कोर्ट का सहारा लेकर लड़की समेत उसके माता-पिता और भाई के खिलाफ केस दर्ज कराया है. आरोप है कि लड़की ने ब्लैकमेल करके कई बार उससे रकम ली. इसके बाद उसने बहाने से घर बुलाकर परिवार के साथ मिलकर उसकी पिटाई की.

सौरभ कुमार का कहना है कि 2020 में चचेरी बहन की शादी में उसकी मुलाकात एक लड़की से हुई थी. इसके बाद दोनों के बीच बातचीत शुरू हो गई. आरोप है कि लड़की ने वीडियो कॉलिंग के दौरान अश्लील फोटो व वीडियो बना ली. इसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर पोस्ट करने की धमकी देकर ब्लैकमेल करके शादी करने का दबाव बनाने लगी. आरोप है कि 31 मई 2023 को लड़की ने उसे फोन करके घर आकर अश्लील फोटो और वीडियो ले जाने के लिए कहा. उसके घर जाने पर उसने अपने परिवार के साथ मिलकर उसे बंधक बनाकर बेरहमी से पीटा.

ये भी पढ़ें-

Noida authority: रेड लाइट पर भीख नहीं मांगेंगे बच्चे और बुजुर्ग, नोएडा अथॉरिटी ने उठाया बड़ा कदम

 

किसी तरह उसने अपनी जान बचाई. पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उसने कोर्ट के सहारा लिया. पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है. जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.