April 19, 2024, 8:18 pm

Noida Society News: इस सोसाइटी में कर्नल की बहू को मेजर जनरल के कुत्ते ने काटा, केस दर्ज

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday May 17, 2023

Noida Society News: इस सोसाइटी में कर्नल की बहू को मेजर जनरल के कुत्ते ने काटा, केस दर्ज

Noida Society News : नोएडा(Noida) और ग्रेटर नोएडा(Greater Noida Society) की सोसाइटी में कुत्तों का(Dog Bite) आंतक थमाने का नाम नहीं ले रहा है. प्रशासन के तमाम नियम कनून बनाने के बावूजुद कुत्तों के आंतक पर लगाम नहीं लगाई जा रही है. सोसाइटी में कभी कुत्तों का हमला बच्चों पर होता है तो, कभी बड़ो पर जिसे लेकर सोसाइटी निवासी काफी परेशान है. और अपने घरों से डर-डर के बाहर निकलने को मजबूर है.

क्या है मामला

आपको बता दें कि सेक्टर-29 ब्रह्मपुत्र सोसाइटी(Brahmaputra Society) में रहने वाले कर्नल की बहू को पड़ोस के मेजर जनरल के कुत्ते ने काट लिया. जिसके बाद सोसाइटी में हडकंप मच गया. अनन-फनन में पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया. जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पीड़ित का आरोप

मामले को लेकर पीड़ित पक्ष का आरोप है कि मेजर जनरल ने अपने कुत्ते से उनके घर की बहू को कटवा दिया है. जिसके बाद उन्होंने कुत्ते के मालिक मेजर जनरल के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज कराई है. वहीं, पुलिस ने Gulynews.com से बात करते हुए बताया कि कर्नल एसके शर्मा अपने परिवार के साथ नोएडा के सेक्टर-29 में रहते हैं. कर्नल एसके शर्मा का परिवार मार्केट से घर लौट रहा था, उसी दौरान सोसाइटी के अंदर सीढ़ियो से चढ़ रहे थे. तभी नीचे रहने वाले मेजर जनरल संजीव चौधरी के पालतू कुत्ते ने उनकी बहू के पैर पर हमला कर दिया. जिसके बाद पैर और अन्य जगहों पर गहरा घाव हो गया और खून निकलने लगा.
अनन-फनन में पीड़ित को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. सारी घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गई. पीड़ित पक्ष का यह भी आरोप है कि मेजर जनरल से कुत्ते के टीकाकरण और प्राधिकरण में कुत्ते के पंजीकरण के बारे में पूछा गया तो कुछ भी बताया नहीं गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.