June 2, 2023, 10:29 am

पहले लड़की को गले लगाया फिर गोली मार दी, बाद में सुसाइड कर लिया। ग्रेटर नोएडा के महंगे यूनिवर्सिटी की घटना

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday May 18, 2023

पहले लड़की को गले लगाया फिर गोली मार दी, बाद में सुसाइड कर लिया। ग्रेटर नोएडा के महंगे यूनिवर्सिटी की घटना

ग्रेटर नोएडा से बेहद हैरान करने वाला घटना सामने आया है।यहां के शिव नाडर यूनिवर्सिटी में मेल स्टूडेंट ने फीमेल स्टूडेंट की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

क्या है पूरा मामला

हैरान कर देने वाला यह पूरा मामला शिव नादर यूनिवर्सिटी के कैंपस का है। जैसे कैंपस में गोली चलने की आवाज आई हर तरफ हड़कंप मच गया। मिली जानकारी के मुताबिक छात्रा कानपुर की रहने वाली थी जबकि छात्र अमरोहा का रहने वाला था. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

पहले बात की फिर गले लगाया अंत में मार डाला

https://gulynews.com को मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर शिव नाडर यूनिवर्सिटी में अचानक से गोली चलने की आवाज आई। पता चला है कि बीए थर्ड ईयर में पढ़ने वाले स्टूडेंट अनुज साथ पढ़ने वाली छात्रा से डाइनिंग हॉल में बात कर रहा था. इसी दौरान दोनों गले मिले. इसके बाद अनुज ने पिस्टल से उसको गोली मार दी. इस घटना से यूनिवर्सिटी में अफरा-तफरी मच गई.

हॉस्टल पहुंचकर सुसाइड कर लिया

गोली की वारदात के बाद यूनिवर्सिटी में अफरा तफरी का माहौल बन गया। आनन-फानन घायल छात्रा को घायल हालत में यथार्थ अस्पताल पहुंचाया गया. यहां डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पता चला कि गोली मरने वाले अनुज ने हॉस्टल के रूम नंबर 328 में जाकर खुद को गोली मार ली और उसकी भी मौत हो गई. इस सनसनीखेज वारदात के बाद यूनिवर्सिटी ने दोनों के परिजनों को जानकारी दी. बताया जा रहा है कि छात्र और छात्रा एक दूसरे के अच्छे मित्र थे, जिनका कुछ समय से विवाद चल रहा था.

वीडियो यहां देखें :-

घटना की जांच जारी

इस मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है। पता लगाया जा रहा है कि आखिर ऐसी क्या नौबत आ गई मामला हत्या और आत्महत्या तक पहुंच गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.