February 21, 2024, 6:30 pm

Noida News: पालतू बिल्ली को ढूंढने वाले को मिलेगा एक लाख का इनाम, शहर भर में लगे “चीकू” के पोस्टर

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday January 8, 2024

Noida News: पालतू बिल्ली को ढूंढने वाले को  मिलेगा एक लाख का इनाम, शहर भर में  लगे “चीकू” के पोस्टर

Noida News: नोएडा से एक रोचक खबर सामने आई है। यहां पर एक मालिक ने बिल्ली की तलाश करने वाले व्यक्ति के लिए बड़ा इनाम देने की घोषणा की है। बिल्ली मलिक ने शहर में जगह-जगह पोस्टर लगाकर अपने पेट की गुमशुदगी की जानकारी दी है। पोस्टर पर नंबर देकर संपर्क करने को कहा गया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक एक मालिक ने बिल्ली की तलाश करने वाले व्यक्ति के लिए बड़ा इनाम देने की घोषणा की है। बिल्ली मलिक ने शहर में जगह-जगह पोस्टर लगाकर अपने पेट की गुमशुदगी की जानकारी दी है। पोस्टर पर नंबर देकर संपर्क करने को कहा गया है। बिल्ली मलिक का कहना है कि अगर कोई उसके पेट को ढूंढकर देगा, उसे एक लाख का इनाम दिया जाएगा। इस पोस्टर के लगने के बाद जगह-जगह लापता बिल्ली की चर्चा हो रही है।

Advertisement
Advertisement

परिवार की सदस्य है बिल्ली

बिल्ली मलिक अजय कुमार ने ट्राईसिटी टुडे से बातचीत में बताया कि वो सेक्टर-62 स्थित हारमोनी अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहते हैं। इस परिवार की सदस्य उनकी बिल्ली भी है। बिल्ली का नाम चीकू है। उसकी उम्र डेढ़ साल है। बिल्ली 24 दिसंबर को खेलते खेलते लापता हो गई। इसके बाद सोसाइटी के आसपास उसकी काफी तलाश की, लेकिन चीकू का कुछ पता नहीं चला। उन्होंने पुलिस में भी गुमशुदगी की शिकायत दी है।

यह भी पढ़ें…

Greater Noida News: नोएडा के जटायु की प्रतिमा अयोध्या के राम मंदिर में होगी स्थापित, बनाने वाले रामसुतार को भी मिला निमंत्रण

पोस्टर में दी जानकारी

अजय कुमार ने बताया कि खास दोस्त ने उन्हें बिल्ली गिफ्ट में दी थी। बिल्ली का रंग अदरक की तरह तरह हल्के भूरे और सफेद रंग की है। पर्शियन नस्ल की बिल्ली आमतौर पर बेहद शांत स्वभाव की है। चीकू के गायब होने के बाद परिजन काफी परेशान हैं। अभी तक उसका कोई सुराग नहीं लग पाया है। इसलिए चीकू के पोस्टर सोसाइटी के आसपास और बाजारों में लगाई गई है। पोस्टर में मोबाइल नंबर भी लिखा गया है। अगर बिल्ली किसी के जरिए उन्हें मिली तो उसे एक लाख का इनाम देंगे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.