February 25, 2024, 7:50 am

Noida News: फ्लैट में लगी आग से लाखों का नुकसान, अगरबत्ती बनी बड़ी वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday January 14, 2024

Noida News: फ्लैट में लगी आग से लाखों का नुकसान, अगरबत्ती बनी बड़ी वजह

Noida News: नोएडा(Noida) के एक फ्लैट में अचानक आग लग जाने से भारी नुकसान हुआ है। नोएडा(Noida) कोतवाली सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-11 स्थित धवलगिरी अपार्टमेंट के भूतल स्थित एक फ्लैट में शनिवार रात पूजा की अगरबत्ती से अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग पहली मंजिल पर पहुंच गई। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने छह गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया। मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि धवलगिरी अपार्टमेंट में जीसी भट्ट का फ्लैट है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार नोएडा (Noida) में कोतवाली सेक्टर-24 क्षेत्र के सेक्टर-11 स्थित धवलगिरी अपार्टमेंट के भूतल स्थित एक फ्लैट में शनिवार रात पूजा की अगरबत्ती से अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग पहली मंजिल पर पहुंच गई। सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने छह गाड़ियों की मदद से आग पर काबू पाया।मुख्य अग्निशमन अधिकारी प्रदीप कुमार चौबे ने बताया कि धवलगिरी अपार्टमेंट में जीसी भट्ट का फ्लैट है। आग लगने की सूचना करीब सवा आठ बजे मिली। आग लगने की सूचना अपार्टमेंट के मिलिंद मोहनिल नाम के व्यक्ति ने दी थी।

Advertisement
Advertisement

सूचना पर 25 दमकल कर्मियों और छह गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। करीब 50 मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। इसमें किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है। हालांकि लाखों रुपये का सामान जलकर राख हुआ है।शुरुआती जांच में पता चला है कि आग मंदिर में जल रही अगरबत्ती से लगी थी। अग्निशमन कर्मियों के साथ ही पुलिस और स्थानीय लोगों ने भी आग बुझाने में मदद की। इस दौरान एसीपी द्वितीय अरविंद कुमार पुलिसबल के साथ मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें…

Noida News: बिल्डरों पर आयकर विभाग की कार्रवाई जारी, 50 करोड़ के संदिग्ध दस्तावेज बरामद

Leave a Reply

Your email address will not be published.