May 15, 2024, 9:06 am

Noida News: इस सोसाइटी में फिर से अटकी लिफ्ट, 40 मिनट तक बेहोशी की हालत में फंसी रही महिला

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 18, 2024

Noida News: इस सोसाइटी में फिर से अटकी लिफ्ट, 40 मिनट तक बेहोशी  की हालत में फंसी रही महिला

Noida News: नोएडा से लिफ्ट हादसे का एकबार फिर बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। नोएडा के सेक्टर-134 स्थित जेपी क्लासिक सोसाइटी की लिफ्ट में चार लोग 40 मिनट तक फंसे रहे। इस दौरान एक महिला की हालत बिगड़ गई। वह लिफ्ट खुलते ही बेहोश हो गई। सोसाइटी निवासी लिफ्ट खुलवाने के लिए लगातार प्रयास करते रहे लेकिन मेंटेनेंस टीम के लोग 40 मिनट बाद पहुंचे। तब जाकर लोगों को बाहर निकाला गया।

क्या है पूरा मामला

खबर के अनुसार नोएडा में सेक्टर-134 स्थित जेपी क्लासिक सोसाइटी की लिफ्ट में चार लोग 40 मिनट तक फंसे रहे। इस दौरान एक महिला की हालत बिगड़ गई। वह लिफ्ट खुलते ही बेहोश हो गई। सोसाइटी निवासी लिफ्ट खुलवाने के लिए लगातार प्रयास करते रहे, लेकिन मेंटेनेंस टीम के लोग 40 मिनट बाद पहुंचे। तब जाकर लोगों को बाहर निकाला गया। सोसाइटी निवासी आशुतोष पांडेय ने बताया कि सोसाइटी के बी-4 टावर की लिफ्ट शाम सात बजकर 38 मिनट पर बंद हो गई और आठ बजकर 18 मिनट पर जाकर खुल पाई। इसमें एक महिला समेत चार निवासी फंस गए थे। महिला की तबियत खराब हो गई थी। लोगों ने उनको ग्राउंड फ्लोर के एक घर में प्राथमिक उपचार दिया।

Advertisement
Advertisement

पानी पिलाया और हाथ-पैर दबाए। काफी देर तक लिफ्ट नहीं खुलने से वह सुरक्षाकर्मियों की सहायता ली, लेकिन उनसे लिफ्ट खुली नहीं। लिफ्ट अंदर नेटवर्क नहीं होने से आपातकालीन नंबर पर भी पात नहीं हो पाई। उन्होंने मेंटेनेंस वालों को फोन किया, लेकिन वह नहीं पहुंचे। करीब 40 मिनट बाद लोग पहुंचे। बुधवार को पहले भी दिन में कई बार लिफ्ट डाउन हुई, लेकिन मेंटीनेंस की तरफ से ठीक से मरम्मत नहीं की गई और शाम को लिफ्ट फंस गई। घटना के बाद मेंटीनेंस कंपनी को लेकर निवासियों में भारी आक्रोश है।

यह भी पढ़ें…

Noida News: पेरेंट्स की इच्छा, राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के दिन ही हो बच्चों का जन्म

Leave a Reply

Your email address will not be published.