May 3, 2024, 6:14 pm

Noida News: हार्ट अटैक बना जानलेवा, क्रिकेट खेलते ही इंजीनियर हो गया गिरकर बेहोश

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 9, 2024

Noida News: हार्ट अटैक बना जानलेवा, क्रिकेट खेलते ही इंजीनियर हो गया गिरकर बेहोश

Noida News: नोएडा से हार्ट अटैक का एक बेहद दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप चौंक जाएंगे। हार्ट अटैक आना आम बात हो गई है। नोएडा के एक्सप्रेसवे थाना क्षेत्र में एक इंजीनियर की क्रिकेट मैच खेलने के दौरान हार्ट अटैक आने से मौत हो गई। बताया जा रहा है की इंजीनियर विकास नेगी शनिवार की दोपहर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरे। तभी रन के लिए दौड़ते वक्त वह गिर गए। हांफते हुए बेहोश हो गए, और उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार नोएडा में एक्सप्रेसवे थाना प्रभारी सरिता मलिक ने बताया कि 36 वर्षीय विकास नेगी दिल्ली के रोहिणी में रहते हैं। वह नोएडा की एक कंपनी में बतौर इंजीनियर काम करते थे। शनिवार दोपहर अपने दोस्त के साथ वह मैच खेलने के लिए सेक्टर-135 स्थित क्रिकेट ग्राउंड में आए थे। वह बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरे। तभी रन के लिए दौड़ते वक्त वह गिर गए। हांफते हुए बेहोश हो गए।

Advertisement
Advertisement

उत्तराखंड के रहने वाले थे विकास नेगी

विकास को बेहोश देखकर सभी लोग मौके पर पहुंचे और उन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए। वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। विकास मूल रूप से उत्तराखंड के रहने वाले थे। बेटे की मौत के बाद पूरे घर में मातम छाया हुआ है।

यह भी पढ़ें…

Noida News: एमिटी यूनिवर्सिटी के चारों ओर फैली अराजकता जल्द ही होगी समाप्त, नोएडा पुलिस ने चलाया अभियान

Leave a Reply

Your email address will not be published.