February 21, 2024, 5:58 pm

Greater Noida News: रिश्वत लेते पकड़ा गया हेड क्लर्क… नोएडा में इस तरह विजिलेंस टीम के एक्शन से पकड़ में आया

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 10, 2024

Greater Noida News: रिश्वत लेते पकड़ा गया हेड क्लर्क… नोएडा में इस तरह विजिलेंस टीम के एक्शन से पकड़ में आया

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा से रिश्वत खोरी का एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर स्थित विकास भवन से विजिलेंस मेरठ की टीम ने ग्रामीण अभियंत्रण सेवा के हेड क्लर्क चंद्रपाल सिंह को सात हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। आरोपी पर हुई कार्रवाई के बाद मंगलवार सुबह विकास भवन में हलचल मच गई। सरकारी कर्मचारी अपने-अपने कमरों से बाहर निकल कर कार्रवाई को देखने लगे।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा में सूरजपुर क्लर्क ने पंजीकरण के लिए रिश्वतमांगी थी। विजिलेंस की टीम प्रधान लिपिक को लेकर सूरजपुर कोतवाली पहुंची और केस दर्ज कराया। एसपी विजिलेंस ने बताया कि शिकायतकर्ता ने शिकायत की थी कि उसने ई श्रेणी में ठेकेदारी में पंजीकरण हेतु आवेदन किया। प्रधान लिपिक उससे रिश्वत मांगने लगा। मना करने पर पंजीकरण करने से मना कर दिया।

Advertisement
Advertisement

पीड़ित ने मामले की शिकायत विजिलेंस टीम मेरठ से की। टीम ने शिकायत की जांच की और शिकायत सही पाए जाने पर कार्रवाई का जाल बिछाया। मंगलवार सुबह पीड़ित प्रधान लिपिक चंद्रपाल के पास रिश्वत की रकम लेकर पहुंचा। जैसे ही पीड़ित ने प्रधान लिपिक को रिश्वत दी, तुरंत विजिलेंस की टीम ने मौके पर पहुंच कर चंद्रपाल को रंगेहाथ पकड़ लिया।

यह भी पढ़ें…

Noida News: हार्ट अटैक बना जानलेवा, क्रिकेट खेलते ही इंजीनियर हो गया गिरकर बेहोश

विरोध नहीं आया काम

उसके कब्जे से रिश्वत की रकम बरामद की गई। टीम उसको पकड़ कर सूरजपुर कोतवाली ले आई। टीम ने जब प्रधान लिपिक को पकड़ा तो उसने विरोध जताकर भागने की कोशिश की, लेकिन विरोध कोई काम नहीं आया। टीम ने चंद्रपाल को चारों तरफ से घेर रखा था। मामला बढ़ता देखकर पुलिस को भी मौके पर बुला लिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.