February 25, 2024, 8:33 am

Noida News: नौकरी का झांसा देकर लड़की के साथ किया गैंगरेप

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday January 2, 2024

Noida News: नौकरी का झांसा देकर लड़की के साथ किया गैंगरेप

Noida News: नोएडा से एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। वैसे तो मामला पिछले साल 19 जून का है। लेकिन इसके बारे में जानकर आपके रोंगटे खड़े हो जायेंगे, क्योंकि इसका खुलासा अब हुआ है। एडीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि आरोपियों ने युवती और परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। आरोप है कि उसे लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था। इस वजह से पीड़िता ने अब शिकायत की है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक नोएडा में नौकरी दिलाने के बहाने लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के मामले में सरिया और स्क्रैप माफिया रवि समेत पांच लोगों के खिलाफ सेक्टर-39 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। शनिवार को पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने रविवार को तीन आरोपियों राजकुमार, आजाद और विकास को गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुख्य आरोपी रवि और महेमी फरार हैं। मुख्य आरोपी का परिवार राजनीति से भी जुड़ा हुआ है। मामला पिछले साल 19 जून का है।

Advertisement
Advertisement

पुलिस को दी शिकायत में गौतमबुद्ध नगर निवासी लड़की ने बताया कि उसे नौकरी की तलाश थी। इसी दौरान उसकी मुलाकात राजकुमार से हुई। नौकरी लगवाने का झांसा देकर राजकुमार ने उसे सभी शैक्षिक दस्तावेज के साथ बरौला गांव में बुलाया। वहां राजकुमार और उसका साथी महेमी मिले। दोनों ने कहा, रवि हमारे बॉस हैं। हम आपको उनसे मिलवा देंगे और वह आपकी नौकरी लगवा देंगे। आरोप है कि 19 जून को राजकुमार और महेमी युवती को कार से गार्डन गैलेरिया मॉल में ले गए। दोनों ने गाड़ी पार्किंग में लगा दी। वहां पर तीन और लड़के आए। तीनों का परिचय रवि, आजाद और विकास के रूप में करवाया गया। सभी के हाथों में हथियार थे।

आरोप है कि रवि ने गाड़ी में लड़की से दुष्कर्म किया। इस दौरान वीडियो भी बना लिया। विरोध करने पर आरोपियों ने कहा कि वह बहुत दबंग और पैसे वाले हैं। अगर यह बात किसी को बताई तो घटना का वीडियो वायरल कर देंगे। आरोपियों ने लड़की और परिवार को जान से मारने की धमकी दी तो वह सहम गई। इसके बाद भी जब आरोपियों ने पीड़िता को ब्लैकमेल और परेशान करना बंद नहीं किया तो 30 दिसंबर को उसने मामले की शिकायत पुलिस से की। एडीसीपी मनीष मिश्रा ने बताया कि आरोपियों ने लड़की और परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई थी। आरोप है कि उसे लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था। इस वजह से पीड़िता ने अब शिकायत की है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर लड़की का मेडिकल व बयान दर्ज कराया। फरार आरोपियों के लिए टीम गठित कर गई, जल्द ही दोनों गिरफ्तार होंगे।

यह भी पढ़ें…

Noida News: न्यू इयर पार्टी में समोसे में निकले जहरीले कीड़े, इतने शिक्षकों की बिगड़ी तबीयत

मुख्य आरोपी को मिली है पुलिस सुरक्षा

पुलिस का कहना है कि मुख्य आरोपी रवि को कई सालों से पुलिस सुरक्षा मिली हुई है। पूर्व में रवि के भाई दादूपुर दनकौर निवासी हरेंद्र प्रधान का राजनीति में कद लगातार बढ़ रहा था। इस वजह से वह स्क्रैप और सरिया के कारोबार में भी तेजी से आगे बढ़ रहे थे। इसी कारण साल 2015 में ग्रेनो के नियाना गांव में शादी समारोह में हरेंद्र और उनके सरकारी गनर भूदेव शर्मा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके बाद उनकी पत्नी, भाई रवि सहित परिवार के अन्य लोगों को पुलिस सुरक्षा मिली हुई है। ऐसे में रवि के फरार होने पर सवाल भी खड़े किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.