October 27, 2024, 5:11 pm

Noida news: नोएडा की यह ‘कॉलोनी’ बच्ची के लिए बनी काल, मासूम की चली गई जान

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday August 23, 2023

Noida news: नोएडा की यह ‘कॉलोनी’ बच्ची के लिए बनी काल, मासूम की चली गई जान

Noida news: नोएडा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. नोएडा के सेक्टर-63 के छिजारसी कॉलोनी में रहने वाली चार साल की बच्ची पैर फिसलने की वजह से चौथी मंजिल से गिर गई. जिससे आसपास हड़कंप मच गया. परिजन मौके पर बच्ची को पास के अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है.  मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है.

क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-63 के छिजारसी कॉलोनी में रहने वाली चार साल की बच्ची सोमवार शाम पैर फिसलने से चौथी मंजिल से नीचे गिर गई. परिजन मौके पर बच्ची को पास के अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद से परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है. अस्पताल प्रबंधन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. बच्ची का नाम कंचन था.

ये भी पढ़ें-

Greater noida west news: इस सोसायटी की महिला ने किया बड़ा कांड, सिक्योरिटी गार्ड पर चढ़ा दी गाड़ी

पुलिस ने बताया कि बच्ची कंचन शाम को अपने घर की छत  पर खेल रही थी, मां भी बच्ची के पास ही थी. अचानक से बच्ची का पैर फिलस गया और वह नीचे गिर गई. जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई. चीख सुनकर मां और आसपास के लोग नीचे आए और आनन-फानन में बच्ची को अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.