May 19, 2024, 2:16 pm

Greater noida west news: इस सोसायटी की महिला ने किया बड़ा कांड, सिक्योरिटी गार्ड पर चढ़ा दी गाड़ी

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 22, 2023

Greater noida west news: इस सोसायटी की महिला ने किया बड़ा कांड, सिक्योरिटी गार्ड पर चढ़ा दी गाड़ी

Greater noida west news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी से हैरान करने वाली खबर आ रही है. यहां एक महिला ने गाड़ी चलाते समय सिक्योरिटी गार्ड समेत 3 पर कार चढ़ा दी. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. यह वीडियो 45 सेकंड का है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि महिला और उसकी बेटी लोगों पर किस तरीके से चिल्ला रही है. इस घटना में एक सिक्योरिटी गार्ड समेत 3 लोग जख्मी हुए हैं. सोसायटी वाले मौके पर सभी घायलों को पास के अस्पतला ले गए. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को भी दी.

क्या है पूरा मामला ?

ग्रेटर नोएडा वेस्ट की फर्स्ट एवेन्यू हाउसिंग सोसाइटी (First Avenue Society Greater Noida West) में एक महिला ने गाड़ी चलाते वक्त सिक्योरिटी गार्ड समेत 3 पर कार चढ़ा दी. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फर्स्ट एवेन्यू सोसाइटी में एक काले कलर की होंडा सिटी गाड़ी चालक महिला ने लापरवाही के चलते सिक्योरिटी गार्ड पर गाड़ी चढ़ा दी. बताया जा रहा है कि महिला ड्राइविंग सीख रही है. वह ड्राइविंग करते हुए सोसाइटी में घुसी, लेकिन गाड़ी अंदर जाने के बजाय में गेट पर बैठे सिक्योरिटी गार्ड के ऊपर चढ़ा दी. इस घटना में 3 लोग जख्मी हुए हैं.

यहां वीडियो देखें-

बता दें कि, इस घटना में एक सिक्योरिटी गार्ड समेत 3 लोग जख्मी हुए हैं. जिनको इलाज के लिए अस्पताल में एडमिट करवाया गया है. जब मौके पर लोग पहुंचे और महिला की हरकर का विरोध किया तो महिला और उसके बेटी ने सोसाइटी में बवाल किया. माफी मांगने के बजाय सोसायटी वालों से ही उल्टा लड़ने लगे. बताया जा रहा है कि मामले की जानकारी सोसाइटी के लोगों ने पुलिस को भी दी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.