February 25, 2024, 6:41 am

Noida News: सोसायटी में आवारा कुत्तों को लेकर निवासियों में छिड़ा विवाद, वीडियो हुआ वायरल

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 18, 2024

Noida News: सोसायटी में आवारा कुत्तों को लेकर निवासियों में छिड़ा विवाद,  वीडियो हुआ वायरल

Noida News: नोएडा में हाउसिंग सोसाइटी में आवारा कुत्तों के हमलों को लेकर निवासियों में विवाद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर सोसायटी में आवारा कुत्तों के रहने के समर्थक और आवारा कुत्तों से परेशान लोगों के बीच चर्चा में है। लोग अपनी अपनी राय दे रहे हैं। वहीं मामले को लेकर सोसायटी अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन (एओए) ने बताया कि यह वीडियो बीते रविवार का है। तब सोसायटी में आवारा कुत्तों लेकर विवाद बढ़ गया था।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक नोएडा में सेक्टर-120 आरजी रेजीडेंसी में आवारा कुत्तों को लेकर निवासियों में विवाद बढ़ता जा रहा है। सोसायटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में दो महिलाएं एक फ्लैट के गेट के बाहर दिख रही और अंदर से भी एक महिला बात कर रही है। साथ में गेट के बाहर दो कुत्ते भी दिख रहे हैं। महिलाएं कुत्तों की समस्या को लेकर बात कर रही है। उसी में बाहर खड़ी एक महिला अंदर से महिला के कुछ कहने पर कुत्तों को मारने देने और इंजेक्शन लगवाने की बात कह रही है।

Advertisement
Advertisement

रविवार का बताया जा रहा वीडियो

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर सोसायटी में आवारा कुत्तों के रहने के समर्थक और आवारा कुत्तों से परेशान लोगों के बीच चर्चा में है। लोग अपनी अपनी राय दे रहे हैं। वहीं, मामले को लेकर सोसायटी अपार्टमेंट ओनर एसोसिएशन (एओए) ने बताया कि यह वीडियो बीते रविवार का है। तब सोसायटी में आवारा कुत्तों लेकर विवाद बढ़ गया था। माली द्वारा सिंचाई करते समय आवारा कुत्तों के लिए बने घर में पानी चला गया था। उसी पर नाराज होकर किसी ने पाइप काट दिया था। उस पर विवाद हो गया था। कुछ लोग कामन एरिया में खाना खिलाने का भी विरोध कर रहे थे। एक मेंटीनेंस कर्मचारी को पुलिस पूछताछ के लिए भी ले गई।

एओए का दावा है कि यह वीडियो अधूरा है। दूसरे भी वीडियो जो उन्होंने कोतवाली सेक्टर-113 पुलिस को दिए हैं। उसके बाद पुलिस ने कर्मचारी को छोड़ा। उसके बाद मामले लेकर सोसायटी में आवारा कुत्तों के समर्थक और उससे परेशान लोगों बीच बैठक हुई। उसमें कुत्ते के बच्चों को नोएडा प्राधिकरण की डॉग पॉलिसी के तहत डाग फीडिंग प्वाइंट में रखवाने की बात कही।

यह भी पढ़ें…

Ghaziabad News: कपड़ा फैक्टरी में अचानक लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

सोसायटी में लंबे समय से चल रही तकरार

कुत्तों को लेकर सोसायटी में लंबे समय से तकरार चल रही है। सोसायटी में करीब 15-20 आवारा कुत्ते हैं। कुछ लोग इनका समर्थक करते हैं, जबकि बड़ी आबादी इसका विरोध करती है। कुत्तों के काटने की घटनाएं भी होती रहती है। इसको लेकर बारबार विवाद होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.