February 21, 2024, 5:14 pm

Noida News: मल्टीलेवल पार्किंग में बने यार्ड से दो कार की हुई चोरी, तलाश में जुटी पुलिस

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 18, 2024

Noida News: मल्टीलेवल पार्किंग में बने यार्ड से दो कार की हुई चोरी, तलाश में जुटी पुलिस

Noida News: नोएडा से चोरी का एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। नोएडा में मल्टी लेवल पार्किंग में बने एक यार्ड से दो कार की चोरी हो गई। दोनों कार को स्टाक यार्ड सभी शोरूम एवं सभी वर्कशाप में ढूंढने का अथक प्रयास किया है लेकिन कारों का कोई पता नहीं लग सका है। दोनों कारों की अंतिम उपलब्धता बोटेनिकल गार्डन पार्किग पर 23 दिसंबर की शाम को रिकार्ड के अनुसार पाई गई लेकिन जब इनकी उपलब्धता किसी भी जगह नहीं मिली तो 31 दिसंबर 2023 को डायल 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दे दी थी।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक नोएडा के सेक्टर-39 कोतवाली में महाप्रबंधक विरेन्द्र सिंह खारी ने शिकायत दी है कि सेक्टर-5 में सागर मोटर्स के नाम से टाटा मोटर्स की अधिकृत डीलरशिप है। अन्य कई डीलरशिप एनसीआर और पूर्वी दिल्ली में है। जो कि सेक्टर-63 नोएडा, ग्रेटर नोएडा, पटपड़गंज एवं दिलशाद गार्डन दिल्ली में है।

Advertisement
Advertisement

स्टाक में रहती हैं करीब 800 कार

सभी शोरूम के लिए नई गाड़ियों का स्टाक शोरूम के आसपास रखते हैं। मुख्य स्टाक यार्ड बोटेनिकल गार्डन मल्टीलेवल पार्किंग में द्वितीय तल पर है, जिसमें करीब 800 कार स्टाक में रहती है। मुख्य स्टाक यार्ड बोटेनिकल गार्डन मल्टी लेवल पार्किग से पिछले वर्ष 24 दिसंबर से एक टाटा पंच सफेद रंग व दूसरी टाटा अल्ट्रोज सफेद रंग का कुछ पता नहीं चल रहा है।  दोनों कार को स्टाक यार्ड, सभी शोरूम एवं सभी वर्कशाप में ढूंढने का अथक प्रयास किया है, लेकिन कारों का कोई पता नहीं लग सका है। इन दोनों कारों की अंतिम उपलब्धता बोटेनिकल गार्डन मल्टी लेवल पार्किग पर 23 दिसंबर की शाम को रिकार्ड के अनुसार पाई गई, लेकिन जब इनकी उपलब्धता किसी भी जगह नहीं मिली तो 31 दिसंबर 2023 को डायल 112 पर फोन कर पुलिस को सूचना दे दी थी।

खंगाले जा रहे सीसीटीवी फुटेज

पुलिस टीम ने स्टाक यार्ड में जाकर छानबीन भी की थी, लेकिन अभी तक कारों का पता नहीं चल पाया है। आशंका है कि दोनों कारों को चोरी कर लिया गया है। पुलिस घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज से मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें…

Noida News: सोसायटी में आवारा कुत्तों को लेकर निवासियों में छिड़ा विवाद, वीडियो हुआ वायरल

Leave a Reply

Your email address will not be published.