February 25, 2024, 8:34 am

Ghaziabad News: कपड़ा फैक्टरी में अचानक लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 18, 2024

Ghaziabad News: कपड़ा फैक्टरी में अचानक लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ खाक

Ghaziabad News: गाजियाबाद से एक बेहद दिल दहला देने वाली खबर है। गाजियाबाद के लोनी ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कपड़ा फैक्टरी में मंगलवार रात दो बजे अचानक आग लग गई। आग लगने की सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने तीन पानी के टैंकरों की मदद से आग पर काबू पाया। आग लगने से फैक्टरी में रखा लाखों का सामान जल गया।

क्या है पूरा मामला

खबर के मुताबिक गाजियाबाद में लोनी के ट्रॉनिका सिटी औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कपड़ा फैक्टरी में मंगलवार रात दो बजे अचानक आग लग गई। आग लगने की सूचना पर पहुंचे दमकलकर्मियों ने तीन पानी के टैंकरों की मदद से आग पर काबू पाया। आग लगने से फैक्टरी में रखा लाखों का सामान जल गया। ट्रॉनिका सिटी सेक्टर ए-एक स्थित प्लांट संख्या एफ-19में करीब 450 वर्गमीटर भूमि पर सना गारमेंट्स नाम से फैक्टरी है।

फैक्टरी अयान नामक व्यक्ति की है। देर रात फैक्टरी से धुआं निकलते देख लोगों ने इसकी सूचना दमकल को दी। दमकल कर्मियों ने हौज पाइप के जरिए आग बुझाना शुरू किया। फैक्टरी से आग की लपटें निकल रही थी। आग की भयावहता देख दो और पानी के टैंकरों को मंगाया गया। सीएफओ राहुल पाल ने बताया कि आग लगने के सही कारणों का पता किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें…

Noida News: बिजली कटौती के झंझट से मिलेगी राहत, जानें क्या है प्लानिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published.