February 25, 2024, 6:39 am

Noida News: फटे नोट लेने से मना करने पर कुत्ते से कराया हमला

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 6, 2024

Noida News: फटे नोट लेने से मना करने पर कुत्ते से कराया हमला

Noida News: नोएडा से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जिसमे कटे फटे नोट लेने से मना करने पर एक शख्स ने दुकानदार और उसकी पत्नी को कुत्ते से कटवाया और इसके बाद दोनों की लाठी-डंडों से पिटाई की। दुकानदार ने मामले की शिकायत सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस से की है।

क्या है पूरा मामला

नोएडा में सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के हाजीपुर स्थित 104 स्थित मार्केट में सामान के बदले कटे-फटे नोट लेने से इन्कार करने पर युवक ने दुकानदार व उसकी पत्नी पर अपना कुत्ता छोड़ दिया। इसके बाद दोनों की लाठी-डंडों से पिटाई की। दुकानदार ने मामले की शिकायत सेक्टर-39 कोतवाली पुलिस से की है। मामला करीब दस दिन पुराना बताया जा रहा है।

Advertisement
Advertisement

पुलिस का कहना है कि सेक्टर-104 स्थित हाजीपुर गांव निवासी दुकानदार ज्ञान प्रकाश सचान ने दी शिकायत में बताया, ग्राहक स्कूटी पर अपने कुत्ते के साथ सामान खरीदने आया था। सामान लेने के बाद ग्राहक ने कटा फटा नोट दिया। नोट बदलने के लिए कहने पर युवक भड़क गया। कहासुनी शुरू हो गई। दुकानदार का आरोप है कि ग्राहक ने अपने कुत्ते को उसके ऊपर छोड़ दिया। कुत्ते ने हमला कर दुकानदार और उसकी पत्नी को घायल कर दिया।

सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की तलाश

आरोप है कि कुत्ते से पत्नी को बचाने के लिए जब दुकानदार ने डंडा उठाया तो ग्राहक ने डंडा छीनकर दुकानदार व उनकी पत्नी को पीटना शुरू कर दिया। एसीपी रजनीश वर्मा का कहना है कि दुकानदार की शिकायत दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। आरोपी ग्राहक की पहचान के लिए पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें…

Noida News: नए पैकेज पर साइन होने पर इतने बिल्डरों को बकाए के तौर पर मिलेगी 21 फीसदी छूट

Leave a Reply

Your email address will not be published.