February 21, 2024, 4:19 pm

Noida News: डीसीपी सुनीति के अलावा 15 पुलिसकर्मियों को मिलेगा डीजीपी प्रशंसा चिह्न

Written By: गली न्यूज

Published On: Friday January 26, 2024

Noida News: डीसीपी सुनीति के अलावा 15 पुलिसकर्मियों को मिलेगा डीजीपी प्रशंसा चिह्न

Noida News: नोएडा में पुलिसकर्मियों को बेहतर काम करने और सुरक्षा व्यवस्था बरकरार बनाए रखने के लिए सम्मानित किया जायेगा। नोएडा में डीसीपी सुनीति समेत 15 पुलिसकर्मियों डीजीपी प्रसंसा चिन्ह से सम्मानित किया जायेगा। डीसीपी को प्लैटिनम प्रशंसा चिह्न, एसटीएफ के छह और अग्निशमन के दो पुलिसकर्मी भी सम्मानित किए जायेंगे।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार नोएडा/ग्रेटर नोएडा में गणतंत्र दिवस के अवसर पर बेहतर कार्य करने के लिए गौतमबुद्ध नगर कमिश्नरेट में तैनात डीसीपी सुनीति समेत 15 पुलिसकर्मियों को पुलिस महानिदेशक के प्रशंसा चिह्न से सम्मानित किया जाएगा। बृहस्पतिवार को इसकी लिस्ट जारी की गई। इसमें डीसीपी के अलावा एसटीएफ नोएडा यूनिट के छह और अग्निशमन विभाग के दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं।

Advertisement
Advertisement

नोएडा सेंट्रल जोन की डीसीपी सुनीति को शौर्य प्रदर्शन लिए पुलिस महानिदेशक का प्लैटिनम प्रशंसा चिह्न प्रदान किया जाएगा। वहीं इंस्पेक्टर कामिनी राठौर को सेवा अभिलेख के आधार पर डीजीपी का उत्कृष्ट सेवा सम्मान देने की घोषणा की गई है। जबकि इंस्पेक्टर बाबूलाल अहिरवार और सब इंस्पेक्टर अरविंद कुमार सिंह को सराहनीय सेवा सम्मान प्रदान किया जाएगा है। सब इंस्पेक्टर ओमवीर सिंह को सेवा अभिलेख का रजत प्रशंसा चिह्न दिया जाएगा। जबकि वहीं ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर राहुल दीक्षित, सब इंस्पेक्टर मनीष कुमार, फायर सर्विस के चालक दिनेश कुमार और तीर्थ पाल सिंह को शौर्य के आधार पर डीजीपी रजत प्रशंसाा चिह्न दिया जाएगा। इसी तरह एसटीएफ नोएडा यूनिट के मुख्य आरक्षी राजन कुमार, मुख्य आरक्षी सुशील कुमार, मुख्य आरक्षी रितुल वर्मा और मुख्य आरक्षी मनोज कुमार को शौर्य पदक प्रदान किया जाएगा। जबकि मुख्य आरक्षी जय कुमार, मुख्य आरक्षी अमरदीप को सिल्वर डिस्क से सम्मानित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें…

Noida News: साइबर ठगों का आतंक, कहीं ठगे 34 लाख तो कहीं लगाया 11 लाख का चूना

Leave a Reply

Your email address will not be published.