June 12, 2024, 9:17 pm

Lotus Boulevard Society: 11वीं के बच्चे ने किया सुसाइड, नोट में लिखा सॉरी मम्मी-पापा

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday July 5, 2023

Lotus Boulevard Society: 11वीं के बच्चे ने किया सुसाइड, नोट में लिखा सॉरी मम्मी-पापा

Lotus Boulevard Society: नोएडा के सैक्टर-100 की लोटस ब्लूवर्ड सोसाइटी से बेहद हैरान करने वाली खबर सामने. जिसे सुन आप भी बैचन हो जाएगें. सोसाइटी में रहने वाले 11वीं क्लास के बच्चे ने छत से छलांग लगा दी. जिस के बाद सोसाइटी में हडकंप मच गया. वहीं, सोसाइटी में चारों तरफ अफरा-तफरी का महौल बन गई. परिजनों ने बच्चे को आस्पताल पहुंचाया. जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई.

क्या है मामला

आपको बता दें कि नोएडा सेक्टर-100 की लोटस ब्लूवर्ड सोसाइटी(Lotus Boulevard Society)में 11वीं क्लास के बच्चे ने छत से छलांग लगा दी(sucide). परिजनों ने बच्चे को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों बच्चे बच्चे को मृत घोषित कर दिया. मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की. जांच में पुलिस को बच्चे का लिखा सुसाइड नोट(sucide note) मिला है. वहीं, घटना के बाद से सोसाइटी में गाम का मौहल है.

पुलिस ने क्या बताया

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस टीम ने जब मामले की जांच की तो फ्लैट के अंदर से छात्र के कमरे मे से एक सुसाइट नोट मिला, जिसमें छात्र ने सॉरी मम्मी-पापा लिखा है. मैंने पहलने भी जान देने की कोशिश की लेकिन ऐसा नही कर सका. मामले को लेकर परिजनों से पूछताछ की गई है. उन्होंने छात्र को किसी भी तरह की दिक्कत नहीं होने की बात कही है. हालांकि उन्होंने बताया की कई दिनों से उदास दिख रहा था, लकिन हम समझ नहीं पाए

सुसाइट नोट में क्या लिखा

पुलिस को मामले की जांच के दौरान एक सुसाइट नोट मिला है. जिसमें छात्र ने सॉरी मम्मी-पापा लिखा है. मैंने पहलने भी जान देने की कोशिश की लेकिन ऐसा नही कर सका. उसकी खुदकुखी के लिए कोई दोषी नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.