May 4, 2024, 6:43 am

Mrs. India Contest: मिसेज इंडिया कांटेस्ट की विजेता कनिका नरबार का हुआ जोरदार स्वागत, लोगों ने दी बधाईयां

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday April 22, 2024

Mrs. India Contest: मिसेज इंडिया कांटेस्ट की विजेता कनिका नरबार का हुआ जोरदार स्वागत, लोगों ने दी बधाईयां

Mrs. India Contest: इस साल का मिसेज इंडिया कांटेस्ट जीतने वाली कनिका नरबार का नोएडा में जोरदार स्वागत किया गया। इसके लिए गोल्फ एवेन्यू 1 सेक्टर 75 में बकायदा एक स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमे एओए अध्यक्ष नवीन मिश्रा ने सोसाइटी के लोगों के साथ मिलकर उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाई दी।

क्या है पूरा मामला

बतादें, नोएडा (Mrs. India Contest) के गोल्फ एवेन्यू 1 सेक्टर 75 में Mrs. इंडिया कॉन्टेक्ट्स जीतने वाली Mrs. कनिका नरबार का नोएडा निवासियों ने एओए अध्यक्ष नवीन मिश्रा के साथ मिलकर जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर एओए अध्यक्ष की अगुवाई में सोसाइटी के लोगों के ने बकायदा एक स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया था। जिसमे लोगों ने उन्हें इस उपलब्धि के लिए बधाईयां दी। इस बार मिसेज इंडिया कांटेस्ट का आयोजन जयपुर में जी स्टूडियो में किया गया था। जिसका फाइनल 16 अप्रैल 2024 को संपन्न हुआ था जिसमें कनिका निरबार विजेता घोषित की गई।

इसी के मद्देनजर उनकी घर वापसी पर सभी लोगों ने मिलकर स्वागत समारोह का आयोजन किया था। जिसमें सभी निवासियों ने सम्मिलित होकर एओए अध्यक्ष नवीन मिश्रा के साथ मिलकर उन्हें सम्मानित किया। इस अवसर पर एओए अध्यक्ष ने कनिका नरबार के बारे में कहा की उन्होंने इस उपलब्धि को हासिल करके सभी नोएडा वासियों का मान बढ़ाया है। यह सभी के लिए गर्व का विषय है। इस अवसर पर स्वागत कार्यक्रम में सुधा अग्रवाल, शिल्पी कंबोज, आकांक्षा मिश्रा पायल गुआ, सुशीला, आंचल गुप्ता, नीतू दत्त, अलका चौहान, राकेश गांधी, आशा नरवार, नीलू, प्रीति रॉय, नीशू ठाकुर, हर्षिता शुक्ला, प्रीति गोस्वामी, सुखीश गांधी , दुष्यंत कुमार समेत सोसाइटी के कई लोग मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें…

Fire Broke Out in Society: सोसाइटी के फ्लैट में लगी आग, मची अफरातफरी…देखें वीडियो

मिसेज इंडिया कांटेस्ट में कौन भाग ले सकता है? क्या हैं नियम…

मिसेज इंडिया कांटेस्ट में भाग लेने आवेदक प्राकृतिक रूप से जन्मी महिला, भारतीय मूल की, एनआरआई, विवाहित और स्वास्थ्य में अच्छी होनी चाहिए। आवेदक को विवाहित होना चाहिए, एमआरएस इंडिया में भाग लेने के दौरान वह तलाकशुदा या विधवा हो सकती है और उसके बच्चे भी हो सकते हैं या उसके बिना भी हो सकते हैं और मिस इंडिया में भाग लेने के दौरान वह अविवाहित और बिना सगाई की होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.