April 27, 2024, 9:12 am

बंदर बने सोसाइटी की मुसीबत, कहीं आपके घर में भी ना पहुंच जाएं !

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday March 21, 2022

बंदर बने सोसाइटी की मुसीबत, कहीं आपके घर में भी ना पहुंच जाएं !

 

आप अपनी जिंदगीभर की जमा पूंजी इकट्ठा कर घर लेते हैं और उस घर में रहने के बाद भी अगर आप डरे-सहमे रहें तो क्या होगा? आपकी सारी खुशियां.. गम में बदल जाएंगी।हाईराइज सोसाइटी में रहने वाले लोग पहले ही खराब कंस्ट्रक्शन से परेशान थे। उस पर से कई सोसाइटी में स्ट्रीट डॉग भी परेशानी का सबब बनते रहे हैं। उस पर से अब बंदरों ने भी आतंक मचा रखा है। कभी यह बंदर कब बालकनी से कपड़े ले कर भाग जाते हैं कभी किचन से रोटी और केला लेकर फरार हो जाते। कभी किसी बच्चे को नोच खाते हैं तो कभी किसी महिला डर के मारे कमरे में छुप जाती है।

 

बंदरों का आतंक इतना ज्यादा है कि कुछ सोसाइटीज में गर्मी का मौसम आने के बाद भी लोग दरवाजे और खिड़कियां खोल कर बैठने को तैयार नहीं । नोएडा एक्सटेंशन के पंचशील सोसाइटीज में ऐसा ही हैरान करने वाला वाकया सामने आया है। वहां से आई तस्वीरें किसी को भी डरा सकती है तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बंदर बालकनी में बैठे हैं ।

 

 

 

 

 

 

 

 

इस सोसाइटी में बंदरों का आतंक इस कदर है कि लोगों ने अपने घर से बाहर निकलना कम कर दिया है। कभी ये बंदर कपड़े लेकर भाग जाते हैं। कभी किचन में खाना-पीना ढूंढने लगते हैं। किचन में जो भी मिले रोटी, फल, सब्जी बैठकर आराम से खाते हैं और किचन को पूरा तहस-नहस कर जाते हैं। नोएडा एक्टेंशन में पंचसील ग्रीन्स 2 सोसाइटी के लोग बंदरों के आतंक से बेहद परेशान हैं और ग्रेटर नोएडा अथॉरिटी से इस पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। अथॉरिटी ने भी इनकी समस्याओं को देखते हुए बंदरों से निजात दिलाने का भरोसा दिलाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.