December 8, 2022, 2:56 pm

Terror of Monkeys: DM Navneet chahal का बंदर ने छिना चश्मा, अफसरों के छूटे पसीने

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday August 21, 2022

Terror of Monkeys: DM Navneet chahal का बंदर ने छिना चश्मा, अफसरों के छूटे पसीने
Terror of Monkeys: मथुरा वृंदावन में बंदरों ने डीएम नवनीत चहल (DM Navneet chahal) का चश्मा छीन लिया. जिसके बाद डीएम (DM) के साथ मौजूद पुलिस कर्मियों के हाथ पैर फूल गए. और सभी लोग बंदर से चश्मा लेने में जुट गए. कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस कर्मियों ने बंदर से चश्मा छूटवाया, वही इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल होने लगा.
क्या है पूरा मामला

दरअसल जन्माष्टमी के अवसर पर लाखों की संख्या में श्रद्धालू मथुरा(Mathura)वृंदावन(Vrindaban) कन्हा के दर्शन के लिए पहुंचे थे. इस दौरान बांके बिहारी मंदिर में भगदड़ मच गई. और मौके पर दो लोगों की मौत हो गयी. इसी मामले की जांच के लिए डीएम नवनीत चहल (Dm Navneet chahal) घटना स्थल पहुंचे थे. इसी दौरान बंदर ने अचानक से डीएम (DM) साहब के चश्मे पर हमला (Terror of Monkeys) कर दिया. इसके बाद डीएम साहब (DM) के साथ मौजूद पुलिस कर्मी हक्का-बक्का रह गए. अनान-फानन में पुलिस कर्मियों ने बंदर का पीछा किया और काफी देर बाद बंदर से चश्मा लिया. वही,  https://gulynews.com को जानकारी मिली कि डीएम नवनीत चहल के साथ ऐसा कई बार हो चुका है.

बंदरों का आतंक 

बंदरों के आतंक से मथुरा वृंदावन में राहगीरों और श्रद्धालुओं को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है. लोगों का कहना है कि कई बार प्रशासन को समस्या से निजात दिलाने के लिए शिकायत की जा चुकी है लेकिन कोई सुनवाई नहीं होती.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.