July 17, 2024, 10:06 pm

DLF Mall Spa Center: इस मॉल में हेड मसाज करा रही लड़की के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने की कार्रवाई

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 28, 2023

DLF Mall Spa Center: इस मॉल में हेड मसाज करा रही लड़की के साथ छेड़छाड़, पुलिस ने की कार्रवाई

DLF Mall Spa Center: नोएडा के डीएलएफ मॉल (DLF Mall Spa Center)) में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. यहां सेक्टर-20 के डीएलएफ मॉल स्थित स्पा सेंटर (DLF Mall Spa Center) में हेयर स्पा कराने आई एक लड़की के साथ वहीं के कर्मचारी ने छेड़छाड़ की. नाराज लड़की घटना के बाद सैलून से बाहर निकल गई और मामले की शिकायत पुलिस से की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपित कर्मचारी को गिरफ्तार कर लिया है. घटना शुक्रवार की है. लड़की दिल्ली से है.

क्या है पूरा मामला ?

नोएडा के सेक्टर-20 के डीएलएफ मॉल स्थित स्पा सेंटर (DLF Mall Spa Center) में हेयर स्पा कराने आई एक लड़की के साथ वहीं के कर्मचारी ने छेड़छाड़ की. शुक्रवार शाम 3 बजे करीब लड़की ने पुलिस को शिकायत दी, कि वह डीएफएफ मॉल स्थित एक स्पा सेंटर में बाल कटवाने और हेड मसाज कराने के लिए आई थी. इस दौरान वहां के कर्मचारी ने उनके साथ छेड़छाड़ की. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी कर्मचारी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ये भी पढ़ें-

Noida police: नोएडा पुलिस पर लगे गंभीर आरोप, CCTV फुटेज से खुला राज

मामले की शिकायत करने के बाद लड़की चली गई. आरोप है कि विरोध करने पर भी कर्मचारी नहीं माना. आरोपी का नाम अभिषेक है, जो अलीगढ़ का रहने वाला है. अभिषेक वर्तमान में छलेरा गांव में किराये के मकान पर रह रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.