April 19, 2024, 4:37 am

Noida police: नोएडा पुलिस पर लगे गंभीर आरोप, CCTV फुटेज से खुला राज

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 28, 2023

Noida police: नोएडा पुलिस पर लगे गंभीर आरोप, CCTV फुटेज से खुला राज

Noida police: गौतमबुद्ध नगर (Gautam Buddha Nagar News) से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां पुलिस पर फर्जी एनकाउंटर का आरोप (Noida Police accused of fake encounter) लग रहा है. दरअसल, 26 जनवरी की शाम करीब 5 बजे पुलिस की एक मुठभेड़ होने की जानकारी नोएडा मीडिया सेल ने दी. गौतमबुद्ध नगर पुलिस की मीडिया सेल (Gautam Budh Nagar Police Media Cell) ने बताया कि 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश शाहरुख की पुलिस से मुठभेड़ हुई है. यमुना एक्सप्रेस-वे (Yamuna Expressway) के करौली अंडरपास से आगे करौली गांव के जंगल में बदमाश शाहरुख को घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया है.

अब इस मामले में दूसरी जानकारी सामने आ रही है कि जिसमें एक सीसीटीवी वीडियो शाहरुख के परिजनों ने मीडिया को दी है. जिसमें शाहरुख को दिल्ली के त्रिलोकपुरी से 26 जनवरी की दोपहर बाद करीब 3 बजे कुछ युवक अपहरण कर रहे हैं. इस घटना के संबंध में शाहरुख के साथियों ने पुलिस को शिकायत भी की है.

क्या है पूरा मामला ?

26 जनवरी को करीब 3 बजे शाहरुख नाम के युवक का अपहरण करने की जानकारी पुलिस को मिली, लेकिन जानकारी करने पर पता चला कि शाहरुख को यूपी पुलिस लेकर गई है. इसके बाद नोएडा पुलिस ने FIR दर्ज नहीं की. अब शाहरुख के परिजन सवाल उठा रहे हैं कि जब यूपी पुलिस उसे घर से उठाकर ले गई तो ग्रेटर नोएडा में मुठभेड़ कैसे हो गई? यह फर्जी मुठभेड़ है. कुल मिलाकर एक तरफ गौतमबुद्ध नगर पुलिस की मीडिया सेल बदमाश के साथ करौली के जंगल में मुठभेड़ की जानकारी साझा कर रही है, तो वहीं दूसरी तरफ सीसीटीवी वीडियो में कुछ अलग ही दिख रहा है.

वहीं, शाहरुख के परिवार की ओर से भेजी गई सीसीटीवी वीडियो और नोएडा मीडिया सेल की तरफ से शेयर किए गए मुठभेड़ के वीडियो में पुलिसकर्मी भी एक ही हैं. इतना ही नहीं उन्होंने कपड़े तक एक जैसे पहने हैं. सीसीटीवी फुटेज में एक व्यक्ति मफलर को मुंह पर बांधकर युवक का अपहरण करता है. वहीं,  मुठभेड़ में भी वह बदमाश के साथ मफलर में दिख रहा है. दूसरा पुलिस वाला BLVD लिखी स्वेटशर्ट पहने है. उसे मुठभेड़ वाली वीडियो में भी यही स्वेटशर्ट पहने है.

ये भी पढ़ें-

Dry Days in Uttar Pradesh 2023: यूपी में इस दिन नहीं मिलेगी शराब, देखें ड्राई डे कैलेंडर 

इस पूरी घटना पर ग्रेटर नोएडा के डीसीपी साद मियां खान का कहना है कि सीसीटीवी वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच कराई जाएगी और आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.