April 29, 2024, 4:47 am

नोएडा : महागुण मॉडर्न में लड़ाई कब थमेगी ? जारी है एसोसिएशन की लड़ाई…

Written By: गली न्यूज

Published On: Sunday February 20, 2022

नोएडा : महागुण मॉडर्न में लड़ाई कब थमेगी ? जारी है एसोसिएशन की लड़ाई…

नोएडा के सेक्टर 78 स्थित महागुण मॉडर्न सोसाइटी में अधिकारों की लड़ाई तेज हो गई है। इस लड़ाई में एक तरफ अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन है तो दूसरी ओर महागुण मार्ट ऑनर एसोसिएशन है। दोनों एसोसिएशन एक-दूसरे पर जोरदार आरोप-प्रत्यारोप भी लगा रहे हैं।

महागुण मॉडर्न अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन ने महागुण मार्ट शॉप ओनर एसोसिएशन को पूरी तरह से अवैध बताया है। www.gulynews.com को भेजे एक चिट्ठी में महागुण मॉडर्न अपार्टमेंट ऑनर एसोसिएशन के मृदुल भाटिया ने साफ तौर पर कहा है कि इस एसोसिएशन का गठन बिल्डर की मदद से कपटपूर्ण तरीके से किया गया है। साथ ही उन्होंने मार्ट की दुकानों को भी अवैध बताया है।
‘मार्ट एसोसिएशन का गठन बिल्डर की मदद से कपटपूर्ण तरीके से किया गया है’
वहीं महागुण मार्ट शॉप ओनर एसोसिएशन के अध्यक्ष नीरज वेदवा ने इन आरोपों पर जोरदार पलटवार किया है और कहा है कि महागुन मॉडर्न की वर्तमान एसोसिएशन अवैध है, उस पर माननीय हाईकोर्ट के ऑर्डर के अवहेलना का भी केस चल रहा है। उन्होंने मार्ट की दुकानों का बचाव करते हुए कहा कि महागुन मार्ट की दुकानें नोएडा अथॉरिटी और राज्य सरकार के साथ विधिवत रजिस्टर्ड हैं और वैध है । इन पर वाणिज्यिक दर पर स्टांप ड्यूटी चुकाई गई है । अगर किसी को इससे समस्या है तो वह कोर्ट जा सकता है। साथ ही उन्होंने चेतावनी दी है कि पब्लिक में इन दुकानों की वैधता पर सवाल उठाने पर मार्ट एसोसिएशन की ओर से कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाएगी।
‘ दुकानों की वैधता पर सवाल उठाने पर मार्ट एसोसिएशन की ओर से कड़ी कानूनी कार्यवाही की जाएगी’

बता दें कि मार्ट और एसोसिएशन की लड़ाई नई नहीं है। कॉमन एरिया के मेंटनेंस और बिजली कनेक्शन को लेकर दोनों पक्ष भिड़े हुए हैं। दोनों पक्षों के बीच की लड़ाई सड़क से कोर्ट तक पहुंच चुकी है। लेकिन अबतक दोनों पक्षों में बात नहीं बनी है। मार्ट के दुकानदारों का कहना है कि पहले ही कोरोना के कारण बिजनेस पर असर पड़ा है अब एसोसिएशन ने उनकी परेशानी और बढ़ा दी है। देखना दिलचस्प होगा कि दोनों के बीच की लड़ाई कहां जाकर थमती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.