February 1, 2023, 9:55 pm

Noida news: नोएडा में मेट्रो के आगे कूदकर नाबालिग ने किया सुसाइड, परिजनों ने बताई वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Wednesday January 18, 2023

Noida news: नोएडा में मेट्रो के आगे कूदकर नाबालिग ने किया सुसाइड, परिजनों ने बताई वजह

Noida news:  नोएडा से (Noida news) एक बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां एक नाबालिग लड़के ने गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन (Golf Course Metro Station) पर ट्रेन के आगे कूदकर सुसाइड कर लिया. बताया जा रहा है कि नाबालिग लड़का (16) मेट्रो के आगे कूद गया. जिससे आसपास हड़कंप मच गया. आनन-फानन में सीआईएसएफ (Central Industrial Security Force) और मेट्रो कर्मी ने घायल लड़के को अस्पताल में भर्ती कराया. वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी गई है. घटना मंगलवार देर शाम की है.

क्या है मामला ?

नोएडा के सेक्टर-36 का रहने वाला एक नाबालिग मंगलवार की शाम करीब 6 बजे गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर बैठा हुआ था. मेट्रो स्टेशन पर जैसे ही मेट्रो पहुंची, नाबालिग ने उसके आगे छलांग लगा दी. मेट्रो की चपेट में आने से वह बुरी तरह घायल हो गया. आनन-फानन में वहां मौजूद सीआईएसएफ (CISF) और मेट्रो कर्मचारियों ने घायल को जिला अस्पताल लेकर गए. वहां डॉक्टरों ने घायल नाबालिग को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया. मगर, इलाज के दौरान वहां नाबालिग की मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मृतक की पहचान कर उसके परिजनों को सूचना दी.

ये देंखें-

किसी बात से परेशान था लड़का

अस्पताल पहुंचे परिजनों ने पुलिस को बताया है कि नाबालिग किसी बात से परेशान था. हालांकि, वह किस बात से बात से परेशान था, ये बात अभी साफ नहीं हो पाई है.

ये भी पढ़ें-

Remedies for cold-cough: सर्दियों में बंद नाक, खांसी-जुखाम कर रहा परेशान? इन तरीकों से मिलेगी राहत

पुलिस ने बताया कि मंगलवार की शाम एक नाबालिग गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के आगे कूद गया था. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है. परिजनों ने बताया है कि युवक किसी बात से परेशान था. ये स्पष्ट नहीं हो पाया है कि नाबालिग किस बात से परेशान था. मृतक के परिजनों से बात कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.