February 6, 2023, 2:31 am

Gurugram crime: गुरुग्राम में बीच सड़क में शख्स ने महिला को पीटा, हैरान कर देगी वजह

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 7, 2023

Gurugram crime: गुरुग्राम में बीच सड़क में शख्स ने महिला को पीटा, हैरान कर देगी वजह

Gurugram crime: हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram of Haryana) से एक चौकाने वाला मामला सामने आया है.यहां एक  शख्स ने महिला को बाइक पर बिठाने की कोशिश की, महिला के इनकार कर दिया. जिसके बाद गुस्साएं आरोपी शख्स ने उस पर हेल्मेट से मारना शुरू कर दिया. इस घटना में महिला को गंभीर चोटें आई हैं. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. आरोपी का नाम कमल बताया जा रहा है.

क्या है मामला ?

हरियाणा के गुरुग्राम (Gurugram of Haryana)में एक  शख्स ने महिला को जबरदस्ती बाइक पर बिठाने की कोशिश की, महिला के इनकार करने पर आरोपी शख्स ने उस पर हेल्मेट से मारना शुरू कर दिया. आरोपी कमल नाम के शख्स ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला पर हेल्मेट से हमला किया. महिला ने उसके साथ बाइक पर बैठने से इनकार कर दिया था. महिला को गंभीर चोटें आई हैं और उसे अस्पताल ले जाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. मामले में पुलिस ने आरोपी शख्स के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

इस घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ है. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला के ऑटो से उतरने के बाद आरोपी कमल उसके पास आया और दोनों में बहस हो गई. हालांकि कुछ देर बाद उसने अपने हेलमेट से उस पर हमला करना शुरू कर दिया. इसी बीच कुछ स्थानीय लोगों ने आगे आकर कमल को पकड़ लिया और महिला को बचा लिया.

नशे में था आरोपी 

https://gulynews.com की जानकारी के अनुसार घटना गुरुवार देर रात बलदेव नगर इलाके की है. पीड़ित महिला ऑटो से अपने घर जा रही थी. इसी दौरान शराब के नशे में धुत आरोपी कमल वहां पहुंच गया. उसने महिला से बाइक पर बैठने को कहा. जब महिला ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके सिर पर हेल्मेट से एक के बाद एक कई वार किए.

ये भी पढ़ें-

Hapur news: मां ने ठंड में नहाने को कहा- तो बेटे ने बुला ली पुलिस, फिर हुआ कुछ ऐसा

गुरुग्राम पुलिस ने घायल महिला को अस्पताल पहुंचाया. महिला के सिर में गंभीर चोटें आईं हैं. बताया गया कि उसके सिर में करीब 20 टांके लगे हैं. पीड़ित महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपी कमल पहले से उसे परेशान करता था, मगर वह अनदेखा कर देती थी. गुरुवार को आरोपी ने महिला पर जानलेवा हमला बोल दिया. पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.