February 6, 2023, 2:07 am

Hapur news: मां ने ठंड में नहाने को कहा- तो बेटे ने बुला ली पुलिस, फिर हुआ कुछ ऐसा

Written By: गली न्यूज

Published On: Saturday January 7, 2023

Hapur news: मां ने ठंड में नहाने को कहा- तो बेटे ने बुला ली पुलिस, फिर हुआ कुछ ऐसा

Hapur news: नए साल (New year 2023) की शुरुआत होते ही सर्दी का कहर भी तेजी से बढ़ रहा है. पारा लगातार गिर रहा है और पहाड़ी इलाकों से लेकर मैदानी इलाकों तक ठंड बढ़ रही है. ठंड के साथ पड़ रहे कोहरे ने जनजीवन को अस्त व्यस्त कर दिया है. ठंड को देखते हुए सरकार को स्कूलों को बंद रखने का आदेश दिया है. ऐसे में बच्चे घर पर ही रह रहे हैं. वहीं उत्तर प्रदेश के हापुड़ में ऐसे ही एक बच्चे ने अपने मां के लिए मुसीबत खड़ी कर दी.

क्या है मामला ?

यूपी के हापुड़ (Hapur) से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक 9 साल के बच्चे ने अपने स्टाइल में बाल कटवाने की जिद पकड़ ली , लेकिन पिता की सख्ती देख बच्चे ने चुपचाप अपने बाल कटवा लिए. उसके बाद वह घर पहुंच गए. घर पर जब उसकी मां ने उसको नहाने के लिए बोला तो बच्चे ने अपनी मां को पकड़वाने के लिए डायल 112 पर कॉल कर पुलिस बुला ली.

हापुड़ के गढ़मुक्तेश्वर के गांव अक्खापुर में एक मां ने अपने 9 साल के बेटे को नहाने के लिए कहा, तो बच्चे ने अधिक ठंड के कारण नहाने से मना कर दिया. इस बात पर उसके पिता ने बच्चे को डांट दिया. डांटने से नाराज होकर बेटे ने डायल 112 पर फोन करके पुलिस बुला ली. मौके पर पहुंचे डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने बच्चे को बहुत समझाया और फिर वहां से लौट गए.

ये भी पढ़ें-

Peanut side effects: ये लोग मूंगफली खाने से बचें, जानिए क्या होते हैं नुकसान

पुलिस ने बच्चे को शांत कराया

बच्‍चा पहले से ही गुस्से में था. लिहाजा उसने माता-पिता दोनों से नाराज होकर डायल-112 को फोन लगा दिया. जब पुलिसकर्मी आए तो उसकी शिकायत सुनकर उनको भी हंसी आ गई. इसके बाद उन्‍होंने किसी तरह बच्‍चे को समझाकर शांत किया और लौट गई. इसके बाद परिजनों ने राहत की सांस ली.

Leave a Reply

Your email address will not be published.