February 1, 2023, 8:47 pm

MP top news: रेप के आरोप में कैद शख्स ने बाहर आते ही सरकार से मांगा 10 हजार करोड़ रुपए का हर्जाना, कहां- जेल में “SEX” का आनंद नहीं ले पाया

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 5, 2023

MP top news: रेप के आरोप में कैद शख्स ने बाहर आते ही सरकार से मांगा 10 हजार करोड़ रुपए का हर्जाना, कहां- जेल में “SEX” का आनंद नहीं ले पाया

MP top news: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh)से एक अजीब से मामला सामने आया है. यहां जेल से बाहर आए एक व्यक्ति ने सरकार से 10 हजार करोड़ रुपए का हर्जाना मांगा है. दरअसल यह मामला मध्य प्रदेश के रतलाम का है, यहां के रहने वाले एक व्यक्ति को रेप के आरोप में दो साल जेल में रहना पड़ा. रेप के झूठे आरोपों में फंसाए गए व्यक्ति ने जेल से बाहर निकलने के बाद अब सरकार से हर्जाने के तौर पर 10 हजार करोड़ रुपए के हर्जाने की मांग की है

हैरान करने वाली बात यह है कि कुल मांगी गई रकम में से 10 हजार करोड़ रुपए वह इसलिए मांग रहा है क्योंकि वह इस दौरान ‘भगवान की ओर से मानव को दिए उपहारों, जैसे सेक्स (sex) से वंचित रहा.

जेल में रहने के चलते सेक्स से वंचित रहा
दो साल जेल में रहे कांतिलाल भील (35) का कहना है कि वह हर्जाने के तौर पर सरकार से इतनी बड़ी रकम इसलिए चाहता है क्योंकि जेल में रहने के दौरान वह भगवान की ओर से मानव को दिए गए उपहार जैसे ‘सेक्स’ का आनंद लेने से वंचित रहा. जेल में रहने के दौरान उसकी दुनिया ही पटल गई. उसने कहा कि इस दौरान उसकी पत्नी, बच्चों और उसकी मां को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है.
गरीबी से गुजर रहा मेरा परिवार

कांतिलाल भील ने बताया कि वह जेल में बिताए अपने दो सालों के दौरान किन परेशानियों से गुजरा वह इसका जिक्र नहीं करना चाहता.  उसने कहा कि मेरा परिवार इतना गरीब है कि वह एक इनरवियर भी नहीं खरीद सकता था. उसने कहा कि वह गर्मी और सर्दी में बिना कपड़ों के जेल में रहा. जेल में रहने के दौरान उससे कई रोग, सिर दर्द और कई अन्य बीमारियां हुईं, जो जेल से निकलने के बाद भी परेशान कर रही हैं. मैं अपने परिवार में इकलौता कमाने वाला था. जरा सोचो मेरे बिना मेरे परिवार पर क्या गुजरी होगी.

ये भी पढ़ें-

Hot water in winter: सर्दियों में गर्म पानी पीने के फायदे, जोड़ों में अकड़न से लेकर कब्ज की समस्या होगी दूर

कांतिलाल ने कहा कि वह भगवती की कृपा से जेल से बाहर निकल पाए हैं क्योंकि वकील ने बिना फीस लिए उनके लिए केस लड़ा. अब वह जेल में बिताए हर दिन का हिसाब चाहते हैं. पीड़ित ने याचिका में कारोबार को हुए नुकसान, मानहानि, शारीरिक और मानसिक कष्ट, परिवार को हुए नुकसान के लिए 1-1 करोड़ रुपए की राशि मांगी है. इसके अलावा 10 हजार करोड़ रुपए सेक्स का आनंद नहीं ले पाने की वजह से चाहते हैं, जिसे वह भगवान की ओर से दिया गया उपहार मानते हैं. साथ ही जेल में रहते हुए मुकदमों के खर्च के लिए 2 लाख रुपए की मांग की है.

क्या था मामला ?

कांतिलाल को रेप केस में आरोपी बनाया गया था. 18 जनवरी 2018 को एक महिला ने शिकायत दर्ज कराई थी कि वह भाई के घर जा रही थी तो रास्ते में कांतिलाल ने लिफ्ट देने के बहाने बाइक पर बिठा लिया. उसने जंगल में ले जाकर रेप किया. लेकिन अब कोर्ट ने उन्हें बाइज्जत बरी कर दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.