February 1, 2023, 10:18 pm

Fake journalist arrested: पत्रकार बनकर सब्जी व फल विक्रेताओं से करता था वसूली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Written By: गली न्यूज

Published On: Monday December 12, 2022

Fake journalist arrested: पत्रकार बनकर सब्जी व फल विक्रेताओं से करता था वसूली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Fake journalist arrested: नोएडा पुलिस (Noida police) ने एक फर्जी पत्रकार (fake journalist)को गिरफ्तार किया है. यह व्यक्ति अपने आप को पत्रकार बताकर सब्जी मार्केट में सब्जी विक्रेताओं से वसूली करता था. इस घटना की जानकारी सब्जी विक्रेताओं ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने फर्जी पत्रकार को गिरफ्तार किया है.

पत्रकार के नाम पर करता था वसूली

नोएडा पुलिस (Noida police) ने एक फर्जी पत्रकार (fake journalist)को गिरफ्तार किया है. यह व्यक्ति अपने आप को पत्रकार बताकर सब्जी मार्केट में सब्जी विक्रेताओं से वसूली करता था. इस घटना की जानकारी सब्जी विक्रेताओं ने पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने फर्जी पत्रकार को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि थाने में कुछ सब्जी विक्रेताओं ने शिकायत दी थी कि एक आशय पोरवाल नाम का व्यक्ति उनसे वसूली करता था, आशय पोरवाल अपने आपको पत्रकार बताता है और खबर चलाने के नाम पर उगाही करता था.

ये भी पढ़ें-

Noida fraud news: DTH रिचार्ज के नाम पर रिटायर्ड आईएएस से ठगी, जांच में पुलिस

पहले सब्जी बेचता था आरोपी

पुलिस ने बताया कि शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की थी, जिसके बाद पुलिस ने आशय पोरवाल को गिरफ्तार किया है. पुलिस जांच में पता चला है कि आशय पोरवाल फिलहाल नोएडा की खोड़ा कॉलोनी में रहता है. वहीं, दूसरी ओर कुछ सब्जी विक्रेताओं का कहना है कि पहले आशय पोरवाल उसी बाजार में सब्जी बेचता था, लेकिन बाद में पत्रकार बन गया और हमसे वसूली करने लगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.