February 25, 2024, 7:36 am

Lucknow News: इस सोसाइटी की नवीं मंजिल से गिरकर हुई स्टूडेंट की मौत, फ्लैट में चल रही थी पार्टी

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 25, 2024

Lucknow News: इस सोसाइटी की नवीं मंजिल से गिरकर हुई स्टूडेंट की मौत, फ्लैट में चल रही थी पार्टी

Lucknow News: यूपी की राजधानी लखनऊ से एक बेहद दर्दनाक हादसे का मामला सामने आया है। लखनऊ की सुशांत गोल्फ सिटी इलाके के सेलिब्रिटी मीडोज अपार्टमेंट की नौवीं मंजिल स्थित फ्लैट में पार्टी के दौरान बालकनी से एक स्टूडेंट नीचे गिर गई। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। परिजनों ने लड़की की हत्या की आशंका जताई है। घटना की जानकारी पर सदमे से पिता की तबीयत बिगड़ गई। स्टूडेंट की मां का कहना है की उनकी बेटी को शराब पिलाकर नीचे फेंक दिया गया है। हालांकि, ये हत्या है, हादसा है या फिर आत्महत्या अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं हो सका है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार लखनऊ में सुशांत गोल्फ सिटी इलाके के सेलिब्रिटी मीडोज अपार्टमेंट की नौवीं मंजिल स्थित फ्लैट में पार्टी के दौरान बालकनी से एक स्टूडेंट नीचे गिर गई। मौके पर ही उसकी मौत हो गई। परिजनों ने अभी तहरीर नहीं दी है। घटना की जानकारी से उसके पिता की तबीयत बिगड़ गई है। परिजनों को संदेह है कि उनकी बेटी के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया और विरोध के बाद नवी मंजिल से फेंका गया।

Advertisement
Advertisement

सीतापुर निवासी 24 वर्षीय श्रुति वर्मा नीट की तैयारी कर रही थी। वह किराये के मकान में रहती थी। रविवार रात वह मूल रूप से मऊ जिले के रहने वाले दोस्त शुभम राय के साथ सेलिब्रिटी मीडोज अपार्टमेंट की नौवीं मंजिल पर स्थित मंजीत के फ्लैट में पार्टी करने गई थी। ये सभी आपस में कॉमन दोस्त हैं। देर रात फ्लैट की बालकनी से नीचे गिरकर श्रुति की मौत हो गई। पुलिस ने सोमवार को पोस्टमार्टम कराया। जिसके बाद परिजन शव लेकर चले गए। अब तक की जांच में ये भी सामने आया है कि श्रुति कुछ वक्त से शुभम के साथ उसके फ्लैट में रह रही थी। शुभम एक आईटी कंपनी में कार्यरत है।

दावा हादसे का, आशंका हत्या या खुदकुशी की

एडीसीपी साउथ शशांक सिंह ने बताया कि फ्लैट में घटना के वक्त जो लोग मौजूद थे उन सभी से पूछताछ की गई है। उनका दावा है कि ये हादसा है। बालकनी में श्रुति फोन पर बात कर रही थी, तभी अचानक नीचे गिर गई। हालांकि हत्या या खुदकुशी की भी आशंका है। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने अभी रिपोर्ट नहीं दर्ज कराई है। जो रिपोर्ट मिलेगी उस आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें…

UP News: बीच सड़क अचानक आई मौत.. वीडियो देख डर जाएंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published.