February 25, 2024, 7:17 am

Ghaziabad News: तीसरी मंजिल से गिरकर युवक की मौत, सूखे कपड़े लेने गया था छत पर

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 25, 2024

Ghaziabad News: तीसरी मंजिल से गिरकर युवक की मौत, सूखे कपड़े लेने गया था छत पर

Ghaziabad News: गाजियाबाद के साहिबाबाद से एक दर्दनाक हादसे की बेहद दिल दहलाने वाली खबर है। साहिबाबाद के महाराजपुर में मंगलवार देर रात 30 वर्षीय शैलेंद्र यादव अचानक तीसरी मंजिल से सड़क पर गिर गए। तारों के बीच फंसने के बाद सड़क पर गिरते ही वह बुरी तरह घायल हो गए। मकान मालिक उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार गाजियाबाद के साहिबाबाद में महाराजपुर में मंगलवार देर रात 30 वर्षीय शैलेंद्र यादव अचानक तीसरी मंजिल से सड़क पर गिर गए। तारों के बीच फंसने के बाद सड़क पर गिरते ही वह बुरी तरह घायल हो गए। मकान मालिक उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। लिंकरोड पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच की।

Advertisement
Advertisement

पुलिस ने बताया कि महाराजपुर में चरण सिंह के मकान में ग्राम बमनपुरा पोस्ट तेहरी चेवाता जिला आजमगढ़ निवासी शैलेंद्र यादव रहते थे। वह साहिबाबाद औद्योगिक क्षेत्र की एक फैक्टरी में काम करते थे। मंगलवार रात करीब पौने 12 बजे वह छत पर सूख रहे कपड़े उतारने के लिए गए थे। तीसरी मंजिल पर सीढ़ियों से नीचे सीधे बिजली के खंभे में फंस गए। इसके बाद अचानक नीचे गिरने की आवाज सुनकर आसपास के लोग और मकान मालिक मौके पर पहुंचे। उन्हें तुरंत एबुलेंस से अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। परिजनों ने कोई शिकायत नहीं दी है।

यह भी पढ़ें…

Lucknow News: इस सोसाइटी की नवीं मंजिल से गिरकर हुई स्टूडेंट की मौत, फ्लैट में चल रही थी पार्टी

Leave a Reply

Your email address will not be published.