February 21, 2024, 4:17 pm

UP News: बीच सड़क अचानक आई मौत.. वीडियो देख डर जाएंगे

Written By: गली न्यूज

Published On: Thursday January 25, 2024

UP News: बीच सड़क अचानक आई मौत.. वीडियो देख डर जाएंगे

UP News: यूपी के बरेली शहर से एक बेहद दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। बरेली के इज्जतनगर में एक सांड ने अचानक से रोड पर एक बुजुर्ग पर हमला कर दिया, जिससे बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है। वीडियो को देखकर पता लग रहा है कि बुजुर्ग ने सांड़ के पहले हमले में ही दम तोड़ दिया था। इसके बाद भी उत्तेजित सांड़ उन पर हमला करता रहा। सांड़ की टक्कर से बुजुर्ग का शव इधर-उधर लुढ़कता रहा। भीड़ जुटने पर ही वह वहां से हटा।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के बरेली शहर स्थित इज्जत में रिटायर्ड केन मैनेजर पर दो मिनट तक सांड़ हमलावर रहा। घटनाक्रम का जो सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है, उससे पता लग रहा है कि बुजुर्ग ने सांड़ के पहले हमले में ही दम तोड़ दिया था। इसके बाद भी उत्तेजित सांड़ उन पर हमला करता रहा। सांड़ की टक्कर से बुजुर्ग का शव इधर-उधर लुढ़कता रहा। भीड़ जुटने पर ही वह वहां से हटा। इसके बाद भी सांड़ का गुस्सा शांत नहीं हुआ। दिनभर उसने गलियों में आने-जाने वाले कई लोगों को दौड़ाया। कई लोग बुजुर्ग के साथ हुई घटना से अनभिज्ञ थे, इसलिए चोट खा बैठे। पार्षद के पति विवेक पटेल के मुताबिक सांड़ ने एक व्यक्ति की जांघ और दूसरे के हाथ की हड्डी तोड़ दी। एक बच्चे को भी उसने घायल कर दिया। गनीमत रही कि इन लोगों की जान बच गई।

Advertisement
Advertisement

घटना के बाद कॉलोनी के लोगों का गुस्सा चरम पर पहुंच गया। विवेक पटेल के मुताबिक सुबह ही नगर निगम में सांड़ को पकड़ने के लिए सूचना दी गई थी पर कोई नहीं आया। बारादरी पुलिस की ओर से भी यह सूचना दी गई। शाम को लोगों ने खुद ही सांड़ को तलाश कर घेर लिया। दोबारा अधिकारियों से शिकायत की गई। रात 10 बजे नगर निगम का ड्राइवर अकेले ही गाड़ी लेकर पहुंचा तो मोहल्ले के लोग और भड़क गए। उन्होंने गाड़ी को घेरकर नारेबाजी की।मृतक के बेटे अक्षय पांडेय ने कहा कि सांड़ के हमले से उनके पिता की जान चली गई। गेट बंद कॉलोनी में घुसकर भी सांड़ हमला कर रहा है तो यह व्यवस्था पर सवाल है। उन्होंने अपेक्षा की कि भविष्य में ऐसी घटना न हो, नगर निगम व प्रशासन को कम से कम ऐसी व्यवस्था करनी चाहिए।

यह देखें वीडियो…

https://twitter.com/gulynews/status/1750382679911281130

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.