May 29, 2024, 4:12 pm

Lucknow crime news: गैंगरेप के बाद लड़की को बेचा, ऐसे पहुंची पुलिस के पास और फिर…

Written By: गली न्यूज

Published On: Tuesday August 22, 2023

Lucknow crime news: गैंगरेप के बाद लड़की को बेचा, ऐसे पहुंची पुलिस के पास और फिर…

Lucknow crime news: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने एक लड़की को नशीला पदार्थ पिलाकर तीन लड़कों को सौंप दिया. जिसके बाद लड़के उसे अपने साथ दिल्ली ले गए और कमरे में रखकर बारी-बारी से गैंगरेप किया. उसके बाद आरोपियों ने लड़की को अन्य जगह बेच दिया. लेकिन पीड़िता किसी तरह वहां से बचकर गाजियाबाद पहुंची और वहां पास के थाने में पहुंचकर पुलिस को घटना की सूचना दी. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और पीड़िता को परिजनों के हवाले कर दिया. फिलहाल आरोपियों की तलाश की जा रही है.

लड़की को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाया

जानकारी के मुताबिक, लखनऊ के रहीमाबाद में रहने वाली लड़की को पड़ोस में रहने वाली एक महिला ने अपने घर बुलाया. उसने लड़की को कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया, जिससे वह बेहोश हो गई. फिर महिला ने लड़की को माधवपुर गांव के रहने वाले धीरू, देशराज और बब्बन को सौंप दिया.

लड़की को 2 लाख में बेचा

तीनों आरोपी लड़की को लेकर हरदोई होते हुए संडीला लेकर पहुंचे. हालांकि, इस दौरान जब पीड़िता को होश आया तो उसने इसका विरोध किया. लड़कों ने चाकू दिखाकर लड़की को जान से मार डालने की धमकी दी और अपने साथ दिल्ली ले गए. यहां उन्होंने लड़की के साथ गैंगरेप किया. आरोपी यहीं पर नहीं रुके इसके बाद फोन करके कुछ लोगों को बुलाकर पीड़िता को ₹200000 में बेच दिया.

ये भी पढ़ें-

Greater noida west news: ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इस सोसायटी में बड़ा हादसा, चले गई जान

हालांकि, किसी भी तरीके से लड़की बदमाशों को चकमा देकर भाग निकली और इंदिरापुरम के थाने पर जाकर आपबीती बताई. जिसके बाद लखनऊ पुलिस से संपर्क कर उसको परिवार के पास भेजा गया. परिवार की तरफ से आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. इस पूरे मामले पर पीड़ित परिवार ने तहरीर दी, जिसकी जांच की जा रही है. साथ ही आरोपियों की धर पकड़ के लिए पुलिस टीमें गठित कर दी गई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.